टेक1 हजार से भी कम दाम में मिल रही...

1 हजार से भी कम दाम में मिल रही शानदार खूबियां वाली ये Smartwatch,फटाफट करें ऑर्डर

अगर आपका बजट 1000 रुपए के अंदर है और आप अपने लिए एक स्मार्टवॉच (Smartwatch) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो नीचे दिए गए इन ऑप्शन में से किसी एक स्मार्टवॉच को सिलेक्ट कर सकते हैं.

-

होमटेक1 हजार से भी कम दाम में मिल रही शानदार खूबियां वाली ये Smartwatch,फटाफट करें ऑर्डर

1 हजार से भी कम दाम में मिल रही शानदार खूबियां वाली ये Smartwatch,फटाफट करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Smartwatch: आज मार्केट में लोगों के बीच स्मार्टवॉच (Smartwatch) काफी लोकप्रिय हो चुका है. लोग ऑफिस से लेकर डेली यूज के लिए स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर रहे हैं. जिसे देखते हुए अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टवॉच भी बेहतर बैटरी बैकअप और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं. हालांकि, कई कंपनियों के स्मार्टवॉच अलग-अलग फीचर्स के साथ कमाल की डिस्प्ले से लैस है.

उनकी कीमत अधिक होने की वजह से लोग उन्हें खरीद नहीं पाते हैं. क्योंकि उनका बजट कम होता है. अगर आपका भी बजट कम है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टवॉच लेकर आए हैं. जिन्हें आप केवल 1000 रुपए की कीमत में खरीद सकते है. तो चलिए जान लेते है..

ये भी पढ़ें: अब दोस्तों को WhatsApp नंबर नहीं यूजर आईडी जोड़ें, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

Noise Qube 2 Smartwatch

मार्केट में मौजूद तमाम तरह के स्मार्टवॉच (Smart Watch) में सबसे सस्ती कीमत में आने वाली स्मार्टवॉच की लिस्ट में पहला नाम नॉइस कंपनी की क्यूब 2 स्मार्टवॉच का है. जिस कंपनी अलग-अलग फीचर्स के साथ ली की है. इसमें आप अपने फिटनेस पर भी ध्यान रख सकते हैं. इसके अलावा इसे अलग-अलग मोबाइल ऐप के माध्यम से भी कनेक्ट किया जा सकता है. जिसकी कीमत 1099 रुपए है. लेकिन आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से खरीदने पर 50 से 80% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसमें लगी बैटरी को आप एक बार के चार्ज में 7 दिनों तक आसानी से चला सकते है.

Fire Boltt Epic Plus Smartwatch

लिस्ट में अगला और दूसरा नाम फायर बोल्ट की लेटेस्ट स्मार्टवॉच जो धांसू फीचर्स और कमाल के टेक्नोलॉजी से लैस है. यह कंपनी की एक ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली स्मार्टवॉच है. आज के समय में स्मार्टवॉच में ही ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर होने की वजह से लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. आप अपने स्मार्टफोन से इस स्मार्टवॉच को कनेक्ट कर इसका आनंद उठा सकते हैं. इसकी कीमत 1399 रुपए है. लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म से खरीदने पर आपको 999 रुपए में ही मिल जाएगा.

Noise fit Buzz

अगला और तीसरा स्मार्टवॉच नॉइस कंपनी का ही fit buzz है. यह स्मार्टवॉच भी एक कॉलिंग स्मार्टवॉच के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. जिस कंपनी ने धांसू लुक और कमाल के बैटरी बैकअप से जोड़ा है. इसके अलावा इसमें कंपनी ने फीचर्स के लिए स्पोर्ट्स कंट्रोल मोड और तमाम तरह के हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स दिए हुए हैं. इस स्मार्टवॉच को आप 1,399 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you