टेकRedmi note 12: आधी कीमत में अपना बना लीजिए...

Redmi note 12: आधी कीमत में अपना बना लीजिए ये धांसू फोन,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRedmi note 12: आधी कीमत में अपना बना लीजिए ये धांसू फोन,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ,पढ़ें डिटेल

Redmi note 12: आधी कीमत में अपना बना लीजिए ये धांसू फोन,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi note 12: अगर आप रेडमी का कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं तो इन दिनों Redmi note 12 पर अच्छी खासी छूट दी जा रही है. इस फोन को शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इस फोन के कई वेरिएंट पर ये छुट उपलब्ध है तो चलिए आपको बता देते हैं इस फोन में क्या फीचर ऑफर किए जाते हैं और इसकी कीमत क्या है.

Redmi note 12 स्पेसिफिकेशन

रेडमी के इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा 6+64 जीबी वेरिएंट में भी उपलब्ध है. इसमें सेगमेंट में ये सबसे बड़ी एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सुपर के साथ आता है.इसमें 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. जो एकदम पतले बैजल्स के साथ आती है. ये फोन ऑक्टा कोर चिपसेट स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर से संचालित है. फोन IP53 की रेटिंग के साथ आता है. एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाला ये फोन IR ब्लास्टर और 3.5mm के हेडफोन जैक मिल जाता है. इसमें स्क्रीन सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है.

Redme note 12 कैमरा सेटअप

इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 50 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है. वहीं फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का फ्रंट दिया गया है. बैटरी पर नज़र डालें तो इसमें 5000 MAh बड़े साइज वाले बैटरी पावर देने के लिए दी गई है. ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 33 वॉट के चार्जर से इसे कंपनी के मुताबिक 24 मिनट में जीरो से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़े- Amazon Sale: ऐमेजॉन पर होने वाली है बंपर ऑफर्स की शुरुआत, स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट, तुरंत तैयार कर लें विशलिस्ट

ये हैं ऑफर्स

रेडमी नोट 12 पर कई तरह के शानदार ऑफर्स की भरमार चल रही है. इसको फिलहाल 16,999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है हालांकि ऑफर्स के साथ इसकी कीमत कम पड़ जाती है. ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेने पर 1000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी बचत कर सकते हैं. इस फोन को तीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. जिनमें आइस ब्लू, सनराइज गोल्ड और लुनार ब्लैक शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you