टेकFlipkart Sale: 80% की छूट पर मिल रहे ये...

Flipkart Sale: 80% की छूट पर मिल रहे ये Smart TV, फटाफट चेक करें ऑफर

-

होमटेकFlipkart Sale: 80% की छूट पर मिल रहे ये Smart TV, फटाफट चेक करें ऑफर

Flipkart Sale: 80% की छूट पर मिल रहे ये Smart TV, फटाफट चेक करें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Sale: अगर आप इस फेस्टिवल अपने घर वालों को स्मार्ट टीवी (Smart TV) गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं. तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे बिग फेस्टिवल सेल का लाभ उठाते हुए आधी से भी कम कीमत में बेस्ट क्वालिटी वाले बेहतर डिस्प्ले के साथ मार्केट में मौजूद Mi, Motorola जैसे तमाम ब्रांड के स्मार्ट टीवी घर ला सकते हैं. आइए देखते है ऑफर में क्या चल रहा है?

Mi A Series 32 inch Smart TV

Mi के इस 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी (Smart TV) को फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिवल सेल में 11499 के साथ लिस्ट किया गया है. जिसमें कंपनी ने एचडी स्क्रीन, डॉल्बी ऑडियो, गूगल टीवी आस और एंटी लेवल सुविधा के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. यह स्मार्ट टीवी कम जगह में आसानी से लगाई जा सकती है और आप इसे अपने घर के किसी कोने में सेट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मची हुई है लूट! 40% डिस्काउंट में मिल रहे Samsung, Redmi के ये 3 स्मार्टफोन, फटाफट चेक करें ऑफर

Mi X Series 50 inch Smart TV

Mi X Series 50 inch Smart TV को कंपनी ने 31,999 रुपए के साथ फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिवल सेल में लिस्ट किया है. जिसमें 4K पैनल, गूगल टीवी ओएस और 30 वाट स्पीकर की तरह अधिक स्क्रीन को दिया है. इसके अलावा इसमें आप आसानी से तमाम तरह के ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी लुत्फ उठा सकते है.

Motorola 65 inch Qled Smart TV

Motorola 65 inch Qled Smart TV को कंपनी ने 40,999 रुपए के साथ लॉन्च किया था. जिसमें 4K 60Hz QLED स्क्रीन और 3D डॉल्बी ऑडियो, 24W स्पीकर जैसी तमाम सुविधाएं दी गई है. इस स्मार्ट टीवी को आप ऑफर में 30,499 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you