टेकJio Plan: आ गया 5GB डेली डेटा पैक वाला...

Jio Plan: आ गया 5GB डेली डेटा पैक वाला रिचार्ज प्लान साथ में मिलेंगे ये बेनिफिट्स भी, कीमत बस इतनी

-

होमटेकJio Plan: आ गया 5GB डेली डेटा पैक वाला रिचार्ज प्लान साथ में मिलेंगे ये बेनिफिट्स भी, कीमत बस इतनी

Jio Plan: आ गया 5GB डेली डेटा पैक वाला रिचार्ज प्लान साथ में मिलेंगे ये बेनिफिट्स भी, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Jio Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी अपने एक बड़े यूजर बेस के लिए जाने जाते हैं और यह अपने यूजर्स की सुविधा को देखते हुए कई सारे प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है जो कम कीमत में अधिक वैलिडिटी वाले होते हैं.

Jio

अगर आप एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में सोच रहे हैं जो कम कीमत में अधिक डेटा पैक और लंबे समय तक वैलिडिटी रहे तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही खास ऑफर प्लान लेकर आए हैं. जो आपके बेहद काम के है..

ये भी पढ़ें: मार्केट में धूम मचाने आ गई धांसू फीचर्स और क्लासिक लुक वाली SmartWatch,कीमत भी है बेहद कम

मिलेगा हर रोज 5GB डेटा

बता दें कि, जियो के इस प्लान में आपको हर रोज 5GB डेटा यूज करने के लिए मिलेगा. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 96GB डेटा कंपनी की ओर से एक्स्ट्रा दिया जाएगा. अब आप अपने ऑफिस के काम से लेकर ऑनलाइन गेम और वीडियो तक बिना डाटा के टेशन के चला सकते हैं.

कीमत है इतनी

वहीं अगर आप इस प्रीपेड प्लान को एक्टिव करना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसके लिए आपको कॉल 699 खर्च करने होंगे. आपको कंपनी की ओर से मिल रहे 96GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलकर आपको इस प्लान में कुल 140GB डेटा मिलेगा.

मिलेंगे ये बेनिफिट्स

इस 699 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में आप 28 दिनों तक जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड सर्विस के साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन मुफ्त आनंद उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you