टेकBest earbuds in india: बहुत सस्ती कीमत पर आते...

Best earbuds in india: बहुत सस्ती कीमत पर आते हैं ये प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स, सीमित है खरीददारी का मौका

-

होमटेकBest earbuds in india: बहुत सस्ती कीमत पर आते हैं ये प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स, सीमित है खरीददारी का मौका

Best earbuds in india: बहुत सस्ती कीमत पर आते हैं ये प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स, सीमित है खरीददारी का मौका

Published Date :

Follow Us On :

Best earbuds in india: आज के समय में ईयरबड्स का चलन काफी बढ़ गया है, पहले के समय में लोग वायर वाले ईयरफोन की मदद से अपने काम करते थे लेकिन ये जल्द ही हेडफोन और नेकबैंड ने रिप्लेस कर दिए हालांकि मार्केट में अब लोग इन्हें कम तरजीह दे रहे हैं इनकी जगह पर कॉम्पैक्ट साइज में आने ईयरबड्स को पसंद कर रहे हैं और खासतौर से ये चलन युवाओं के बीच काफी तेजी से फैल रहा है. ऐसे में हम आपके लिए बजट रेंज में आने वाले कुछ बेहतरीन ईयरबड्स लेकर आए हैं. जिन्हें आप एक साल की वांरटी के साथ खरीद सकते हैं.

Boat Airdopes 141 Pro

घरेलू कंपनी बॉट के द्वारा पेश किए जाने वाले ये ईयरबड्स कम दाम में आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. इनमें 24 एमएम के दो डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. इनको 5.2 की लेटस्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ में पेश किया जाता है. इनकी बैटरी के बारे में कंपनी दावा करती है कि ये सिंगल चार्ज में 45 घंटे का बैकअप प्रदान कर देते हैं और इन्हें फुल चार्ज होने में करीब 1.5 घंटे का वक्त लगता है साथ ही इन्हें 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में दो घंटे तक यूज किया जा सकता है. इनकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 1,499 रुपये लिस्ट की गई है. इन पर एक साल की वारंटी भी दी जाती है.

Boat Airdopes 131 Pro

ये ईयरबड्स पहले से सस्ते हो गए हैं. इन्हें यूजर्स के द्वारा 3.9 की रेटिंग दी गई है. 11 एमएम के ड्राइवर्स के साथ आने वाले ये बड्स देखने में काफी क्लासिक लगते हैं. इनमें जो बैटरी दी गई है वह सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देने की क्षमता रखती है. इनमें भी बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए न्वाइज कैंसिलेशन और स्वैट प्रूफ की सुविधा दी गई है. इन्हे मात्र 1,099 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. अच्छी बात है कि इन पर एक साल की वारंटी प्रदान की जा रही है.

Boat Airdopes 441 Pro

अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है और प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो आप बॉट की तरफ से पेश किए जाने Airdopes 441 Pro ऑप्शन के साथ भी जा सकते हो. इनमें 12 एमएम के साइज वाले ड्राइवर्स दिए गए हैं साथ ही 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है जो 10 मीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और स्वेट प्रूफ की सुविधा दी गई है. इन्हें एक चार्ज में स्टैंडबाय मोड में यूज करने पर 70 घंटे तक चलाया जा सकता है जबकि कॉलिंग पर ये 10 घंटे का ही बैकअप देने में सक्षम है. इनकी कीमत कंपनी की साइट पर 4,096 रुपये है, ये फ्लिपकार्ट पर भी कुछ ऑफर्स के साथ मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- HP dragonfly G4 लैपटॉप मार्केट में उठा देगा धूआं, फीचर्स में हो जाएगी सबकी हवा खराब, जानें खूबियां और कीमत

PTron BassBuds Plus

अगर आपका बजट 1000 हजार रुपये से भी कम है लेकिन चाहते हैं कोई ठीक-ठाक क्वालिटी के ईयरबड्स हाथ लग जाए तो इनकी खरीददारी आपके लिए फुल पैसा वसूल साबित हो सकती है. इनमें न्वाइज कैंसिलेशन और स्वैट प्रूफ की सुविधा दी गई है साथ ही 8 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं. इनकी बैटरी को स्टैंडबाय मोड में 80 घंटे तक यूज किया जा सकता है. इनकी कीमत मात्र 599 रुपये लिस्ट की गई है. बता दें इन्हें 5 में से 3.4 यूजर रेटिंग मिली है.

OPPO Enco Buds 2

इनका फोल्डेबल डिजाइन इन्हें बाकी बड्स से अलग बनाता है. ये देखने में आकर्षक लगते हैं. इनमें फीचर्स के तौर पर 10 एमएम के ड्राइवर्स और 5.2 की ब्लूटूथ कनेक्टविटी दी गई है, जो 10 मीटर की रेंज तक काम करने में सक्षम है. साथ ही इनमें न्वाइज कैंसिलेशन और स्वैट प्रूफ की सुविधा मिल जाती है. इन्हें कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट से 1,799 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. पसंद के मामले में देखें तो यूजर्स ने इन्हें 5 में से 4.2 रेटिंग दी है, रेटिंग के लिहाज से तो ये खरीदने के लिए बढ़िया विकल्प हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you