टेकRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को...

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये Smartwatch, देखते ही खूशी हो जाएगी दोगुनी

-

होमटेकRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये Smartwatch, देखते ही खूशी हो जाएगी दोगुनी

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये Smartwatch, देखते ही खूशी हो जाएगी दोगुनी

Published Date :

Follow Us On :

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन की तारीख नजदीक आ चुकी है और सभी के घरों में इसकी पुरजोर तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. इस खास मौके पर बहनें अपने भाईयों की कलाई में राखी बांधती हैं और साथ ही भाई बदले में उन्हें स्नेह के तौर पर कुछ न कुछ तोहफा देते हैं. अगर आप भी इस मौके को खास बनाना चाहते हैं और अपनी प्यारी बहना कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप Smartwatch तोहफे के रूप में दे सकते हैं. हम इस लेख में कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच लेकर आएं हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती हैं.

Zebronics ZEB-FIT7220CH Bluetooth SmartWatch

Raksha Bandhan 2023
Raksha Bandhan 2023

ये स्मार्टवॉच देखने में काफी खूबसूरत लगती है, इसमें कई शानदार फीचर्स का समायोजन दिया गया है. इसमें 1.75 इंच की बडी डिस्प्ले मिलती है. इसमें कॉलिंग के ब्लूटूथ का समर्थन दिया गया है. इसके अलावा फीचर्स के तौर पर मैटल बॉडी और मैटल स्ट्रैप, 7 दिन तक का डेटा स्टोरेज, हार्ट रेट मॉनिटर, पानी और धूल से सुरक्षा के लिए आईपी 67 की रेटिंग प्रमाणित की गई है. इसे 2099 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. ये स्मार्टवॉच Raksha Bandhan 2023 के मौके पर आपकी बहन के लिए बढ़िया गिफ्ट हो सकती है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं.

Fire-Boltt Ninja Calling Smartwatch

इस स्मार्टवॉच को खासतौर से महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है. यह देखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है. इसमें फीचर्स के लिहाज से 30 स्पोर्ट्स मोड के साथ ही एसपीओ2, हार्ट रेट ट्रैकिंग की सुविधा दी गई है. इसमें 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. इसे 1497 रुपये की कीमत पर अमेजन से लिया जा सकता है.

यह भी पढ़े:- लॉन्च से पहले यहां देखा गया oppo find n3 flip स्मार्टफोन, शक्तिशाली प्रोसेसर और इन खूबियों से हो सकता है लैस

Noise ColorFit Pulse Buzz 1.69″ SmartWatch

न्वाइज की इस स्मार्टवॉच को भी आप विकल्प के तौर पर देख सकते हैं. इसमें 1.69 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है. फीचर्स के तौर पर फिटनेस ट्रैकर और हेल्थ चेकिंग फंक्शन और 150 से अधिक वॉच फेसेस मिलते हैं. इसको 4 स्टार की यूजर रेटिंग मिली हुई है. इसकी कीमत अमेजन पर 1,999 रुपये लिस्ट की गई है लेकिन अभी ये आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी है.

boAt Newly Launched Wave Call SmartWatch

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी बॉट के द्वारा पेश की जाने वाली इस स्मार्टवॉच को खरीदकर आप Raksha Bandhan 2023 के मौके पर अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें 1.69 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इसे अमेजन से 1199 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you