लाइफस्टाइलEaring Designs:दिखना चाहती हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश तो इस...

Earing Designs:दिखना चाहती हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश तो इस तरह पहनें लंबे झुमके, गजब का दिखेगा लुक

-

होमलाइफस्टाइलEaring Designs:दिखना चाहती हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश तो इस तरह पहनें लंबे झुमके, गजब का दिखेगा लुक

Earing Designs:दिखना चाहती हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश तो इस तरह पहनें लंबे झुमके, गजब का दिखेगा लुक

Published Date :

Follow Us On :

Earing Designs: आपको भी गोल्ड इयररिंग के डिज़ाइन बहुत ही पुराने और ऑउटडेटेड लगते हैं. आप इनको खरीद तो लेती हैं लेकिन पहनने में यूज नहीं करती हैं. वहीं कई महिलाएं कामकाजी हैं, जो बहुत ही सिंपल और क्लासी इयररिंग पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में आपको यहां बताए गए इयरिंग्स डिजाइंस जरूर देखने चाहिए, जो बहुत ही सुदंर और मॉडर्न है. तो चलिए देखते हैं बेहतरीन इयरिंग्स डिजाइंस को-

ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये झुमके (Earing Designs)

शोल्डर डस्टर इयरिंग्स

इन दिनों ट्रेंड में रहने वाले शोल्डर डस्टर इयरिंग्स इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट के साथ पहने जा रहे हैं. मार्केट में इसके अलग- अलग तरह के डिजाइन मौजूद हैं.आजकल लड़कियां भी इस तरह के लंबे इयररिंग्स की दीवानी हो रही हैं.

गोल आकार के झुमके

गोल आकार के झुमके लगभग हर आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं. हालांकि इस कैटेगरी में आपको कई शेप्स जैसे राउंड, स्क्वायर आदि में इयरिंग्स मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपने चेहरे के हिसाब से चुन कर सकती हैं. उदाहरण के लिए अगर आपका चेहरा थोड़ा पतला है तो मध्यम आकार के झुमके लें और अगर आपका चेहरा थोड़ा भारी और गोल है तो बड़े झुमके लें.

लंबे इयररिंग्स

दीपिका पादुकोण हो या फिर अनुष्का शर्मा, सभी लंबे इयररिंग्स पहनते हुए देखी गई हैं. हाल ही एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को अनारकली सूट के साथ लंबे इयररिंग्स पहने हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें:Gold jhumka Design:आपकी सुंदरता को और भी बढ़ा देंगे ये झुमके के डिजाइंस, देखें एक से बढ़कर एक झुमके

मैचिंग लंबे इयरिंग्स

अनुष्का शर्मा भी अपने शादी के कपड़ों के साथ मैचिंग लंबे इयरिंग्स पहने हुए थे.जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कुंदन ईयरिंग्स

अगर आप डिजाइनर नेट की साड़ी पहन रही हैं तो इसके साथ लॉन्ग कुंदन ईयरिंग्स कैरी कर सकती हैं. यह शरारा सूट पर भी बहुत खुबसूूूरत लगता है क्योंकि थोड़ी भारी साड़ी या पार्टी वियर के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में लंबी झुमकी बहुत अच्छी लगती है.आपको बाजार में कई तरह के कुंदन झुमके आसानी से मिल जाएंगे जैसे – आप रंग-बिरंगे कुंदन झुमके खरीद सकते हैं या लेयर्ड झुमके खरीद सकते हैं. आप चाहें तो नॉर्मल झुमकी भी खरीद सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you