ऑटोVolkswagen Virtus GT DSG की हुई मार्केट में एंट्री,...

Volkswagen Virtus GT DSG की हुई मार्केट में एंट्री, जानें इसकी खासियत

-

होमऑटोVolkswagen Virtus GT DSG की हुई मार्केट में एंट्री, जानें इसकी खासियत

Volkswagen Virtus GT DSG की हुई मार्केट में एंट्री, जानें इसकी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen Virtus GT DSG : Volkswagen India ने हालही में अपनी नई कार वर्टस (Virtus) का नया वैरिएंट भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस कार में कंपनी ने काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किए हैं. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है. चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं….

Volkswagen Virtus GT DSG
Volkswagen Virtus GT DSG

Volkswagen Virtus GT DSG : पावरट्रेन

कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर टीएसआई डीएसजी ईवीओ इंजन का इस्तेमाल किया है जो 148 बीएचपी की मैक्स पावर और 250 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. वही यह कार 1 लीटर पेट्रोल में करीब 19.62 किमी का माईलेज देती है. कंपनी इस कार को दो वैरिएंट्स डायनैमिक और परफॉर्मेंस लाइन में बेचती है. साथ ही इस कार में TSI तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है. वर्टस डायनैमिक वैरिएंट में 1.0-लीटर टीएसआई इंजन दिया गया है जो 111 एचपी का पावर और 178 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : Toyota Vellfire MPV : टोयोटा के इस कार को देख Innova का छूटा पसीना, मिलते हैं गजब के फीचर्स, जानें

Volkswagen Virtus GT DSG : फीचर्स

इसमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें एसी, केबिन बूट एक्सेस, एंटी ग्लेर मिरर, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, किलेस स्टार्ट, स्मार्ट कनेक्टीविटी, 10 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले, इंटीग्रेटेड म्यूजिक सिस्टम, 8 स्पीकर्स, वॉयस कमांड, जीपीएस नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टीविटी, वॉयरलेस चार्जर जैसे फीचर्स प्रदान कराए गए हैं. वहीं इसमें सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध है.

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 16.19 लाख रुपए रखी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you