Site icon Bloggistan

Volkswagen Virtus GT DSG की हुई मार्केट में एंट्री, जानें इसकी खासियत

Volkswagen Virtus

Volkswagen Virtus

Volkswagen Virtus GT DSG : Volkswagen India ने हालही में अपनी नई कार वर्टस (Virtus) का नया वैरिएंट भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस कार में कंपनी ने काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किए हैं. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है. चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं….

Volkswagen Virtus GT DSG

Volkswagen Virtus GT DSG : पावरट्रेन

कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर टीएसआई डीएसजी ईवीओ इंजन का इस्तेमाल किया है जो 148 बीएचपी की मैक्स पावर और 250 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. वही यह कार 1 लीटर पेट्रोल में करीब 19.62 किमी का माईलेज देती है. कंपनी इस कार को दो वैरिएंट्स डायनैमिक और परफॉर्मेंस लाइन में बेचती है. साथ ही इस कार में TSI तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है. वर्टस डायनैमिक वैरिएंट में 1.0-लीटर टीएसआई इंजन दिया गया है जो 111 एचपी का पावर और 178 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : Toyota Vellfire MPV : टोयोटा के इस कार को देख Innova का छूटा पसीना, मिलते हैं गजब के फीचर्स, जानें

Volkswagen Virtus GT DSG : फीचर्स

इसमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें एसी, केबिन बूट एक्सेस, एंटी ग्लेर मिरर, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, किलेस स्टार्ट, स्मार्ट कनेक्टीविटी, 10 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले, इंटीग्रेटेड म्यूजिक सिस्टम, 8 स्पीकर्स, वॉयस कमांड, जीपीएस नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टीविटी, वॉयरलेस चार्जर जैसे फीचर्स प्रदान कराए गए हैं. वहीं इसमें सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध है.

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 16.19 लाख रुपए रखी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version