लाइफस्टाइलPayal Designs : महिलाओं का दिल जीतने आ गया...

Payal Designs : महिलाओं का दिल जीतने आ गया ये लेटेस्ट पायल के डिजाइंस,जम कर हो रही है खरीददारी

-

होमलाइफस्टाइलPayal Designs : महिलाओं का दिल जीतने आ गया ये लेटेस्ट पायल के डिजाइंस,जम कर हो रही है खरीददारी

Payal Designs : महिलाओं का दिल जीतने आ गया ये लेटेस्ट पायल के डिजाइंस,जम कर हो रही है खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Payal Designs : वैसे तो अभी शादी का सीजन नहीं चल रहा है लेकिन मार्केट में फिर भी आभूषणों की बिक्री काफी हो रही है. क्योंकि, कुछ ही दिनों में तीज का व्रत आने वाला है जिस वजह से महिलाएं जमकर गहनों और वस्त्र की शॉपिंग कर रही है. वहीं, इन दिनों बाजार में पायल की भी काफी बिक्री हो रही है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए चांदी का पायल खरीदना चाह रहे हैं तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में पायल के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइंस को दिखायेंगे जो इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रही है.

Payal Designs
Payal Designs

Payal Designs : राजस्थानी पायल डिजाइन

Payal Designs
Payal Designs

अगर आपको अपने पैरों में भारी भरकम पायल पहनना पसंद है तो आपके लिए ये राजस्थानी पायल के डिजाइंस बिलकुल परफेक्ट होंगे. हालंकि, इसका वजन थोड़ा अधिक होगा लेकिन यह देखने में काफी खूबसूरत लगता है.

ये भी पढ़ें : Punjabi Girls Name : लड़कियों के ये 20 नाम हैं बहुत यूनिक, सुनकर मन हो जायेगा हैप्पी, पढ़ें

दुल्हन पायल डिजाइन

Payal Designs
Payal Designs

अगर आपकी नई नई शादी हुई है और आप तीज के लिए नए पायल के डिजाइंस ढूंढ रहे हैं तो ये दुल्हन पायल सबसे परफेक्ट रहेगा. इस डिजाइन के पायल को पहनने के बाद आपको नई शादी वाली फीलिंग आयेगी. साथ ही इससे आपका लुक भी निखर कर सामने आएगा.

सिंपल पायल डिजाइन

Payal Designs
Payal Designs

इन दिनों मार्केट में सिंपल पायल के दलाई डिजाइंस काफी ट्रेंड कर रहे हैं. अधिकतर लोग इस तरह के पायल को खरीदना पसंद करते हैं. इसके अलावा आप इसे डेली यूज में भी आसानी से पहन सकती हैं. वहीं, अगर आप ऑफिस, कॉलेज आदि जाती है तो ये सिंपल डिजाइन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you