लाइफस्टाइलFriendship Day Travel Places: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के...

Friendship Day Travel Places: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ मूड करें रिफ्रेश, यहां है बजट फ्रेंडली ट्रैवल प्लेसिस

-

होमलाइफस्टाइलFriendship Day Travel Places: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ मूड करें रिफ्रेश, यहां है बजट फ्रेंडली ट्रैवल प्लेसिस

Friendship Day Travel Places: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ मूड करें रिफ्रेश, यहां है बजट फ्रेंडली ट्रैवल प्लेसिस

Published Date :

Follow Us On :

Friendship Day Travel Places: घूमना फिरना हर किसी को पसंद होता है। अगर आप ही उनमें से एक हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। जब आप फ्रेंडशिप डे के दिन दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। हर एक दोस्त के लिए फ्रेंडशिप डे का दिन बहुत खास होता है। जाहिर सी बात है आपके लिए भी होगा लेकिन इस दिन आपको अपने कामकाज भरी जिंदगी से दूर अपने दोस्तों के साथ समय बिताना चाहिए। ऐसे में आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए गोवा के बेस्ट ट्रैवल प्लेसिस की जानकारी देंगे। जहां पर आप अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं, इतना ही नहीं स्ट्रिप के बाद आप हमेशा इन पलों को याद करेंगे।

फ्रेंडशिप डे के दिन दोस्तों के साथ करें मौज मस्ती

Friendship Day Travel Places

अगौड़ा किला

अगोंडा किला 612 में बनाया गया था। इसे पुर्तगालियों ने मराठों और डचों के हमलों से बचने के लिए बनवाया था। इस किले में एक झरना गिरता है, जिसका पानी यहां से गुजरने वाले लोग पीते हैं। इतिहास प्रेमियों के लिए यह जगह बेहद रोमांचक अनुभव देगी।

ये भी पढ़ें:Kashmiri Paneer : झटपट में घर पर बनाएं ये टेस्टी कश्मीरी पनीर, बढ़ जाएगा खाने का स्वाद, पढ़ें रेसिपी

Friendship Day Travel Places

जीजस चर्च

पुराने गोवा में बेसिलिका बॉन जीसस चर्च है, जो सेंट फ्रांसिस जेवियर को समर्पित है। इस चर्च में सेंट के अवशेष रखे गए हैं। वह पुर्तगाल के राजा के आदेश पर भारत आए थे। चर्च के ठीक सामने सेंट कैथेड्रल चर्च है, जो एशिया का सबसे बड़ा चर्च है।

Friendship Day Travel Places

पालोलम बीच

वैसे तो गोवा में एक से बढ़कर एक बीज है लेकिन आप अगर अपने दोस्तों के साथ घूमने जा रहे हैं, तो आपके लिए पालोलम बीच बेस्ट रहेगा। आपको बता दें कि इस बीच के चारों तरफ रेस्टोरेंट है जहां पर स्वादिष्ट भोजन मिलता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि आप समुद्र के किनारे रेस्टोरेंट में खाने का मजा ले सकते हैं।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you