मनोरंजनAsha Parekh: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़कर ताउम्र...

Asha Parekh: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़कर ताउम्र कुंवारी रहीं आशा पारेख, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

-

होममनोरंजनAsha Parekh: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़कर ताउम्र कुंवारी रहीं आशा पारेख, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Asha Parekh: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़कर ताउम्र कुंवारी रहीं आशा पारेख, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Published Date :

Follow Us On :

Asha Parekh: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा में से एक अभिनेत्री आशा पारेख ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार और जबरदस्त किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. उन्होंने कई मशहूर अभिनेताओं के फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आशा ने अपनी जिंदगी में खूब नाम, शोहरत और रुतबा खूब कमाया है, लेकिन एक जीवन साथी कमी रह गई है. इसे लेकर हाल ही में आशा पारेख ने कहा है कि दिवंगत फिल्मकार नासिर हुसैन इकलौते ऐसे शख्स हैं, जिनसे उन्होंने प्यार किया था.

इस वजह से ताउम्र कुंवारी रहीं आशा पारेख (Asha Parekh)

अभिनेत्री आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में अपने सिनेमाई सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बातें और खुलासे किए. आशा पारेख ने कभी ना शादी करने की वज़ह के बारे में कहा है कि उन्होंने जिस शख्स से प्यार किया था वह शादीशुदा थे. साथ ही आशा पारेख ने ये भी कहा कि उनके समय में काम कर रहे कलाकारों के साथ धोखा होता था और वह अपनी पत्नियों को भूला दिया करते थे. ऐसी परिस्थितियों को आशा पारेख अपने साथ होता नहीं देखना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

नारिस हुसैन के साथ प्रेम कहानी का जिक्र आशा पारेख ने अपनी बायोग्राफी द हिट गर्ल में भी किया है.उन्होंने बायोग्राफी में लिखा कि वह निर्देशक नारिस हुसैन से प्यार करती थीं, लेकिन उनके शादीशुदा होने के चलते उन्होंने नासिर साहब से दूरी बनाए रखी. आशा पारेख ने ये भी कहा है कि शादी करने के बजाय उन्हें खुद के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद है. वह अपनी दो दोस्त अभिनेत्री वहीदा रहमान और हेलेन के साथ घूमना पसंद करती हैं.

फिल्म मेकर नासिर हुसैन के साथ आशा ने “दिल देके देखो”, “तीसरी मंजिल” और “कारवां” सहित 7 फिल्मों में साथ काम किया. आशा बताती हैं कि नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे मर्द थे जिनसे मैंने प्यार किया. मैं कभी भी घर तोड़ने वाली नहीं बनना चाहती थी. मेरे और नासिर साहब के परिवार के बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई. मैं कभी हुसैन को उनके परिवार से अलग नहीं करना चाहती थीं, और इसी डर से मैंने शादी नहीं की.

नासिर की बात करें तो आशा से प्यार में पड़ने के दौरान वह शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे. उनका जिक्र आशा ने अपनी बायोग्राफी “द हिट गर्ल” में भी किया था. यह बायोग्राफी खालिद मोहम्मद ने लिखी थी जो कि 2017 में पब्लिश की थी.इस किताब की लॉन्चिंग पर आशा ने कहा था, मेरे जीवन में जो लोग मायने रखते हैं, अगर उनका जिक्र मैं अपनी आत्मकथा में ना करूं तो फिर इसे लिखने का कोई अर्थ ही नहीं है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you