मनोरंजनAmisha Patel : ‘गदर 2’ की सकीना ने इंटरव्यू...

Amisha Patel : ‘गदर 2’ की सकीना ने इंटरव्यू के दौरान कह डाली ऐसी बात, फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन,जानें तुरंत

-

होममनोरंजनAmisha Patel : ‘गदर 2’ की सकीना ने इंटरव्यू के दौरान कह डाली ऐसी बात, फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन,जानें तुरंत

Amisha Patel : ‘गदर 2’ की सकीना ने इंटरव्यू के दौरान कह डाली ऐसी बात, फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन,जानें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

Amisha Patel : इन दिनों देश में चारों तरफ केवल ‘गदर 2‘ के ही चर्चे सुनाई पड़ रहे हैं. दर्शक इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. इस मूवी ने अपने पावरफुल स्टोरी और जबरदस्त अभिनय के दम पर एक सप्ताह के भीतर ही 300 करोड़ से अधिक कि कमाई कर ली है. लेकिन सकीना के किरदार से सबके दिलों पर राज करने वाली अमीषा पटेल को आज भी कुछ बातों को लेकर मलाल है. बता दें, सकीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है जिसे सुनकर चौंक जाएंगे आप. तो चलिए बिना देर किए पूरी खबर जानते हैं

Amisha Patel
Amisha Patel

आपने कई बार ऐसी खबरें सुना होगा जिसमें कोई हीरो या हीरोइन किसी मूवी को करने से इंकार कर देते हैं यानी उस फिल्म को करने का ऑफर एक्सेप्ट नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. लेकिन कभी-कभी इसके विपरित वे फिल्म हिट हो जाती है जिस वजह से उन्हें बाद में काफी पछतावा होता है. कुछ ऐसा ही अमीषा पटेल के साथ भी हुआ था.

कुछ फिल्मों को नहीं करने का है पछतावा

वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ में अभिनय करने के बाद उन्हें कई हिट फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने उन सबको ठुकरा दिया, जिसका आज भी उन्हें अफसोस है. अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आज भी उन्हें कुछ फिल्मों को न करने का पछतावा है. अगर वो उस समय उन फिल्मों को नहीं रिजेक्ट करती तो आज उनका करियर आसमान छू रहा होता.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 vs OMG 2 Collection : गदर 2 ने अक्षय कुमार के ओएमजी 2 का किया बुरा हाल, जानें कलेक्शन

शाहरुख से लेकर संजय दत्त के फिल्मों को किया इंकार

एक समय था जब अमीषा पटेल की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी जिस कारण उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे. लेकिन उन्होंने किसी कारण वश उसे करने से इंकार कर दिया. “अमीषा पटेल बताती है कि कई फिल्मों को डेट्स के कारण मैंने रिजेक्ट किया, जिसका मुझे कोई अफसोस नहीं है. इसके अलावा मुझे चलते-चलते, मुन्नाभाई और तेरे नाम… जैसी फिल्में भी ऑफर किए गए लेकिन मैं पहले से ही दुसरे फिल्म को साइन कर चुकी थी जिस वजह से मैं उन्हें नहीं कर पाई. साथ ही उन्होंने कहा कि वहां एक ही अमीषा थी जो हर जगह काम नहीं कर सकती”

Amisha Patel : ये फिल्में हुई थी हिट

अमीषा पटेल ने उस समय शाहरुख खान से लेकर संजय दत्त जैसे अभिनेता के साथ काम करने से इंकार किया था. बता दें, अमीषा को मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ अभिनय करने का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया, जिस कारण ये फिल्म ग्रेसी सिंह को मिली. इसके अलावा चलते-चलते’ में शाहरुख के साथ रानी मुखर्जी ने रोमांस का तड़का लगाया जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही. उन्होंने सलमान खान की मूवी ‘तेरे नाम’ को भी रिजेक्ट किया था जिसके बाद इस फिल्म में जूही चावला बतौर अभिनेत्री की भूमिका में काम करती है. ये तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you