ऑटोटीवीएस ने लॉन्च किया Raider 125 का Super Squad...

टीवीएस ने लॉन्च किया Raider 125 का Super Squad Edition, जानें कीमत और खासियत

-

होमऑटोटीवीएस ने लॉन्च किया Raider 125 का Super Squad Edition, जानें कीमत और खासियत

टीवीएस ने लॉन्च किया Raider 125 का Super Squad Edition, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Raider 125 : भारतीय मार्केट में टीवीएस की गाड़ियों की खूब डिमांड है जिस वजह से कंपनी आय दिन किसी न किसी गाड़ी को पेश करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी ने एक और बाइक लांच कर दिया है. आपको बता दें, कंपनी ने काफी शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें पावरफुल इंजन भी दिया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं…

TVS Raider 125
TVS Raider 125

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में आपको बता रहे हैं उसका नाम TVS Raider 125 Super Squad Edition है जिसे हाल में पेश किया गया है. आपको बता दें, ये नई बाइक को मार्वल सुपर हीरो से प्रेरित होकर बनाया गया है. इतना ही नहीं इसका लुक इतना आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है कि आप देखते ही इसपर फिदा हो जायेंगे.

ये भी पढ़ें : 146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather 450x ईवी ने मचाया बवाल, जानें क्या है इसमें खास

Raider 125 : इंजन डिटेल

इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, रेडर 125 के इस मॉडल में 124.8 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मौजूद है जो 11.22बीएचपी का पावर और 11.2एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, यह बाइक दो रंग में मिलेगी.

फीचर्स और कीमत डिटेल

इस नई बाइक ने मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेल लाइट्स, डिजिटल डिस्प्ले, ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मौजूद है. वहीं, कंपनी की यह बाइक 90,919 हजार रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you