ऑटोHyundai Creta सहित इन कारों को धूल चटाने आई...

Hyundai Creta सहित इन कारों को धूल चटाने आई Volkswagen की ये दो नई कार, लुक देख हो जायेगा प्यार

-

होमऑटोHyundai Creta सहित इन कारों को धूल चटाने आई Volkswagen की ये दो नई कार, लुक देख हो जायेगा प्यार

Hyundai Creta सहित इन कारों को धूल चटाने आई Volkswagen की ये दो नई कार, लुक देख हो जायेगा प्यार

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen Cars : Volkswagen ने हाल ही में घरेलू बाजार में Taigun Trail Edition को लॉन्च किया था, जिसके बाद इसने अपनी Virtus और Taigun को साउंड एडिशन (Sound Edition) में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Virtus Sound Edition को 15.52 लाख रुपए और Taigun Sound Edition को 16.33 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है.

जैसा कि मैंने अपने पिछले लेख में भी जिक्र किया था कि, वाहन बनाने वाली कंपनियां ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए व्हीकल्स का निर्माण करते हैं. दरअसल! लोगों एक ही गाड़ी में अपडेटेड फीचर्स, लुक आदि की मांग करते हैं जिस कारण कंपनी एक ही गाड़ी को बार बार अपडेट करते रहती है. Volkswagen ने काफी पहले ही Virtus और Taigun को पेश किया था किंतु ग्राहकों की डिमांड पर इसको साउंड एडिशन में पेश किया गया है. हालांकि, इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है. ये निसान मैग्नाइट Geza Edition की तरह पूरी तरह से संगीत अनुभव पर केंद्रित है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं….

ये भी पढे़ : 221KM की रेंज के साथ लॉन्च हुई Orxa Mantis e-Bike, महज 8.9 सेकंड में पकड़ती है 100Kph की रफ्तार

एम्प्लीफायर सिस्टम से लैस है ये

इस कार में एक स्पीकर, एमप्लीफायर सिस्टम और पावर्ड फ्रंट सीटें मौजूद है जोकि पहले से ही दोनों मॉडलों (Virtus और Taigun) के GT Plus वेरिएंट में देखने को मिलता है. गाड़ी के बहार की तरफ, मॉडलों को सी पिलर और दरवाजे पर बैंजिग मिलती है जोकि ये दर्शाती है कि ये विशेष एडिशन है. वहीं, इसमें1.0 लीटर TSI इंजन दिया गया है जो 115hp की पावर और 178Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों को 6 स्पीड MT और 6 स्पीड AT गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है.

Volkswagen Cars इन कारों को धूल चटाएगी

Volkswagen Virtus और Taigun Sound Edition का मुकाबला Skoda Slavia, Hyundai Verna, Honda City, Honda Elevate, kia Seltos, Maruti Suzuki Grand Vitara और Skoda Kushaq जैसे कारों से होता है. वहीं, Volkswagen Virtus Sound Edition (AT) की कीमत 16.77 और MT की कीमत 15.52 लाख रुपए है. जबकि Volkswagen Taigun (AT) की कीमत 17.90 लाख और MT की प्राइस 16.33 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you