ऑटोअब फोन की कीमत में घर ले जाएं Suzuki...

अब फोन की कीमत में घर ले जाएं Suzuki Avenis 125 स्कूटर, इन ढेरों खूबियों से लैस है

Suzuki Avenis 125 को 3 वेरिएंट में पेश किया गया है. किंतु आप इसके Ride Connect Edition को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपको 1,06,834 हजार रुपए ऑन रोड कीमत पर पड़ेगा.यदि आपके पास इतना रूपया नहीं है तो फाइनेंस प्लान भी एक बेहतर विकल्प हो सकता है.

-

होमऑटोअब फोन की कीमत में घर ले जाएं Suzuki Avenis 125 स्कूटर, इन ढेरों खूबियों से लैस है

अब फोन की कीमत में घर ले जाएं Suzuki Avenis 125 स्कूटर, इन ढेरों खूबियों से लैस है

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Avenis 125 : घरेलू बाजार में 125cc के स्कूटर्स की काफी डिमांड बढ़ गई है. जिस वजह से इसके भी कीमतों को बढ़ा दिया गया है जो आम आदमी के बजट के बाहर है. हालांकि, कम आय वाले लोगों के लिए कम्पनी आय दिन कोई न कोई प्लान लेकर आते ही रहती है. इसी में एक नाम Suzuki Avenis 125 स्कूटर है. वैसे तो इसका प्राइस 1 लाख रुपए से अधिक है. किंतु कम्पनी इस पर एक धांसू प्लान ऑफर कर रही है. जिसका लाभ उठाकर इसे महज एक फोन की कीमत पर खरीदा जा सकता है. तो चलिए बिना समय गवाएं इस ऑफर के बार में जानते हैं.

फोन की कीमत पर खरीदें स्कूटर

Suzuki Avenis 125 को 3 वेरिएंट में पेश किया गया है. किंतु आप इसके Ride Connect Edition को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपको 1,06,834 हजार रुपए ऑन रोड कीमत पर पड़ेगा. यदि आपके पास इतना रूपया नहीं है तो फाइनेंस प्लान भी एक बेहतर विकल्प हो सकता है. इस स्कूटर को लोन पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 96,834 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप इस स्कूटर को एक एंड्रायड फोन की कीमत (यानी 10000 रुपए के डाउन पेमेंट) पर अपना बना सकते हैं. डाउन पेमेंट करने के बाद आप अपने सहूलियत के हिसाब से ईएमआई की अवधि निर्धारित कर सकते हैं. यदि आप स्कूटर ka पैसा 2 वर्ष के भीतर चुकाना चाहते हैं तो आपको प्रतिमाह 4,842 रुपए EMI भरना होगा.

ये भी पढे़ : ₹3,288 रुपए की EMI पर घर ले जाएं Suzuki Access 125, लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी

49.6kmpl का देता है माइलेज

Suzuki Avenis 125 में Suzuki Access 125 और Burgman Street 125 के समान 124 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो CVT यूनिट से कनेक्ट है. इस स्कूटर का इंजन 5500 आरपीएम पर 10एनएम का टॉर्क और 6750 आरपीएम पर 8.5बीएचपी की पावर प्रोड्यूस करता है और ये 49.6केएमपीएल का माइलेज ऑफर करता है.

E-20 इंजन के अनुरूप है Suzuki Avenis 125

आपको बता दे, ये स्कूटर E-20 ईंधन के अनुरूप है. यानी इसका इंजन 20% तक एथेनॉल मिश्रण के साथ पेट्रोल पर चल सकता है. इसके अलावा Suzuki Avenis 125 में ऑन बोर्ड डायग्नोस्टिक्स सिस्टम का लाभ मिलता है जो नए OBD2- A मानदंडों का एक हिस्सा है. स्कूटर के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक ब्रेक लगा है. इस का वजन 106kg है और इसके सीट की ऊंचाई 780mm है जबकि ग्राउंड क्लियरेंस 160mm का है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Lichi Benefits: स्वाद के साथ बेहतरीन गुणों से भरपूर है लीची, पढ़ें इसके गज़ब के फायदे

1. ब्लड प्रेशर को रखता है नियंत्रित लीची जैसे रसीले...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you