ऑटोShema Zoom : मात्र ₹2500 में घर ले जाएं...

Shema Zoom : मात्र ₹2500 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे कमाल का फीचर्स, जानें

-

होमऑटोShema Zoom : मात्र ₹2500 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे कमाल का फीचर्स, जानें

Shema Zoom : मात्र ₹2500 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे कमाल का फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Shema Zoom : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ते डिमांड के कारण नई से लेकर पुरानी कम्पनी तक इलेक्ट्रिक वाहनों को बनाने पर जोर दे रही है. हालंकि, इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना उतना भी आसन काम नहीं है. इसे खरीदने के लिए आपको अच्छा खासा रकम अदा करना पड़ता है. ऐसे में अगर आप भी एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं किंतु आपके पास उतना बजट नहीं है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक शानदार ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप आसानी से अच्छे स्कूटर को खरीद सकते हैं.

Shema Zoom
Shema Zoom

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Shema Zoom है. कम्पनी की यह स्कूटर शानदार रेंज ऑफर करता है. इतना ही नहीं यह स्कूटर कम जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है. साथ ही इसका लुक भी काफी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें : Yadea VF F200 : 130km की बेहतर रेंज के साथ इस स्कूटर ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलता है ढेरों फीचर्स

Shema Zoom : कितनी है इसकी कीमत

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो आपके पास कम से कम 65 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं हैं तो आप इसे डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको यह स्कूटर महज काफी कम कीमत में मिल जायेगा.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस

अगर आप इस स्कूटर को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो सबसे पहले आपको 18 हजार रूपए डाउन पेमेंट करना पड़ेगा. उसके बाद आपको प्रतिमाह 2500 रुपए ईएमआई भरना पड़ेगा. बता दे, यह अमाउंट काफी कम है जिसे चलाना काफी सस्ता है.

Shema Zoom : रेंज

इसमें 60V/25Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन के बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, हो सिंगल चार्ज में 80km का रेंज ऑफर करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you