ऑटोमार्केट में इस दिन धुआं उड़ाने आ रही Royal...

मार्केट में इस दिन धुआं उड़ाने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, लुक देखते ही हो जायेगा प्यार

-

होमऑटोमार्केट में इस दिन धुआं उड़ाने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, लुक देखते ही हो जायेगा प्यार

मार्केट में इस दिन धुआं उड़ाने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, लुक देखते ही हो जायेगा प्यार

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Himalayan 452 : देश हो या विदेश! हर किसी के जहन में रॉयल एनफील्ड बना हुआ है. लोगों में इसके क्रेज के लेवल का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इसकी कोई भी बाइक आने वाली होती है और महीनों से इसकी चर्चा पूरे मार्केट में होने लगती है. अगर बात करें रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाइक (Royal Enfield Himalayan 452) की..तो आपको बता दें, इस बाइक के लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में बवाल मचा हुआ है. कंपनी ने हाल ही में इसका टीजर जारी किया था, जिसके बाद से ही लोग इसे लेने के लिए उतावले हो रहे हैं. इसी बीच इसके लॉन्चिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. तो चलिए आपको इसकी जानकारी आराम से देते हैं.

दरअसल! आपको बता दें, बीते कुछ महीनों से खबरें निकल कर सामने आ रही थी कि रॉयल एनफील्ड हिमालयन को 452cc के पावरफुल इंजन साथ पेश करने की तैयारी कर रही है. हालांकि, कुछ दिन बाद ये खबर सच भी हो गई. कम्पनी इस बाइक में न केवल पावरफुल इंजन का इस्तेमाल कर रही है बल्कि इसमें आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. वहीं, बीते दिन आई रिपोर्ट में इसके लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया गया है.

ये भी पढे़ : लड़कों के दिल के बेहद करीब है ये बाइक, आपको भी देखते ही हो जायेगा प्यार, कीमत है ₹1 लाख से भी कम

कब आयेगी ये भौकाल मचाने

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभी फेस्टिव सीजन चल रहा है. ऐसे में लोग गाड़ियों की खरीददारी जमकर कर रहे हैं. इसी नब्ज को पकड़ते हुए रॉयल एनफील्ड अपनी नई मोटरसाइकिल हिमालयन 452 (Royal Enfield Himalayan 452) को त्योहारी सीजन में लॉन्च करेगी. बता दें, ये बाइक 7 नवंबर 2023 को अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा. वहीं, भारत में भी इसे जल्द ही लॉन्च किया जायेगा.

Royal Enfield Himalayan 452 :जानें खूबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Royal Enfield Himalayan 452 बाइक मार्केट में मौजूद KTM 250 Adventure, KTM 390 Adventure X मोटरसाइकिल के समान है. इस बाइक में एलईडी लाइटिंग, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पीछे की तरफ मोनोशॉक आदि विशेषताएं होंगी. वहीं कीमत की बात करें तो बता दें, 2.7 लाख रुपए की कीमत पर पेश किए जाने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you