ऑटोबेहतरीन कंडीशन में Hero Splendor Plus को खरीदें महज...

बेहतरीन कंडीशन में Hero Splendor Plus को खरीदें महज 45 हजार में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Hero Splendor Plus : देश में हीरो स्पलेंडर प्लस i3S की डिमांड आज भी काफी अधिक है. ग्राहक अभी भी इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमत 75 हजार रुपए रखी है.

-

होमऑटोबेहतरीन कंडीशन में Hero Splendor Plus को खरीदें महज 45 हजार में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

बेहतरीन कंडीशन में Hero Splendor Plus को खरीदें महज 45 हजार में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus : देश में हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus i3S) की डिमांड आज भी काफी अधिक है. ग्राहक अभी भी इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमत 75 हजार रुपए रखी है. लेकिन यदि आप इसे इतने अधिक कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इसका सेकंड हैंड मॉडल भी बेस्ट हो सकता है. ऐसे करने से आपको डेली यूज के कामों के लिए एक बढ़िया बाइक मिलने के साथ पैसे की बचत होगी. तो चलिए बिना देर किए इस डील के बारे में जानते हैं…

Second Hand Hero Splendor Plus

मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में कई पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट मौजूद है जो कम कीमत में बढ़िया गाड़ी उपलब्ध कराती है.इसी में एक नाम Bikedekho का भी शामिल है.बता दें, इस वेबसाइट पर हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के सेकंड हैंड मॉडल को 45 हजार रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. ये बाइक अभी फर्स्ट ऑनर बाइक है जिसे अभी तक 17,057 km तक चलाया जा चुका है. यानी इस 2018 मॉडल को इतने कीमत पर खरीदना बेस्ट डील हो सकता है.

ये भी पढे़ : अरे वाह! Flipkart के इस धांसू ऑफर के साथ खरीदें Hero Passion XTEC बाइक, होगी हजारों की बचत

80केएमपीएल का देती है रेंज

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी, Single cylinder, Air cooled, 4-stroke,OHC इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.36ps की पावर और 8.05एनएम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. बता दे यह बाइक 113 किलोग्राम का है और यह 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है.

इन खूबियों से लैस है ये

Hero Splendor Plus बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, इंस्ट्रूमेंट कंसोल,इंजन कट ऑफ AT fall और Xsens टेक्नोलॉजी आदि की सुविधा दी गई है. इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप आदि देखने को मिलता है.

Note : इस लेख में दी गई जानकारी केवल सामान्य जानकारी और विभिन्न स्रोतों के आधार पर दी गईं है. Bloggistan इसकी पुष्टि नहीं करता है. गाड़ी खरीदने से पहले उचित दस्तावेजो कि जाँच परख कर लें.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you