ऑटो2 अक्टूबर से पहले खरीद लें Hero Bike, नहीं...

2 अक्टूबर से पहले खरीद लें Hero Bike, नहीं तो कीमत में होने जा रहा बड़ा फेरबदल

देश की बड़ी टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प 2 अक्टूबर के बाद अपनी कुछ चुनिंदा मोटरसाइकिलों को कीमतों में बदलाव करने का फैसला लिया है.

-

होमऑटो2 अक्टूबर से पहले खरीद लें Hero Bike, नहीं तो कीमत में होने जा रहा बड़ा फेरबदल

2 अक्टूबर से पहले खरीद लें Hero Bike, नहीं तो कीमत में होने जा रहा बड़ा फेरबदल

Published Date :

Follow Us On :

Hero Bike Price Increase: त्योहारी सीजन को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प की ओर से एक बयान में यह जानकारी दी गई कि, 2 अक्टूबर के बाद कंपनी अपने कुछ चुनिंदा मोटरसाइकिलों और स्कूटर की कीमत में 1% के आसपास पर बढ़ोत्तरी होने वाली है. बढ़ी हुई कीमत 3 अक्टूबर से एक्स शोरूम की कीमत पर देखने को मिल जाएगी. हालांकि, कीमत में बदलाव मामूली सा है. लेकिन सभी चुनिंदा मॉडलों की कीमत अलग-अलग होने के कारण इनकी कीमत में अलग-अलग बदलाव देखने को मिलेगा.

इससे पहले भी बढ़ चुकी है कीमत

बात अगर पिछले तीन महीने की करें तो कंपनी की ओर से यह लगातार दूसरी बार कीमत में बढ़ोतरी की जा रही है. इससे पहले कंपनी ने जुलाई के महीने में अपनी कुछ चुनिंदा मोटरसाइकिल और स्कूटर मॉडल में 1.5% तक की कीमत को बढ़ा दिया था. उस दौरान भी 5 लाख के आसपास यूनिट्स की बिक्री की गई थी.

ये भी पढ़े: आ गई सिंगल चार्ज में 200km दौड़ने वाली ये Electric One Scooter,देखें पूरी डिटेल

इससे पहले भी हुआ सेल्स में तगड़ा इजाफा

बात अगर 1 साल पहले की अगस्त महीने की करें तो कंपनी ने कोई 4.50 लाख से अधिक यूनिट्स बिक्री की थी. वहीं इस साल अगस्त महीने में भी 4.72 लाख से आसपास यूनिट्स की बिक्री दर्ज की गई है. इतनी बिक्री की बात कंपनी ने जून 2023 में खत्म होने वाली तिमाही पर 825 करोड रुपए का प्रॉफिट कमाया था. जोकि पहले साल के मुकाबले काफी अधिक है.

Hero Splendor की कीमत में भी होगा बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Hero Splendor की कीमत में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. हालांकि, अभी के समय में इसकी कीमत सेल्फ स्टार्ट मॉडल 91,255 से लेकर 95,987 रुपए एक्स शोरूम है. वहीं अब अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि, इसकी कीमत में मामूली सा बदलाव देखने को मिल सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you