ऑटो590 km की रेंज, सुपर लग्जरी फीचर्स यह है...

590 km की रेंज, सुपर लग्जरी फीचर्स यह है BMW की डैशिंग इलेक्ट्रिक सेडान कार

-

होमऑटो590 km की रेंज, सुपर लग्जरी फीचर्स यह है BMW की डैशिंग इलेक्ट्रिक सेडान कार

590 km की रेंज, सुपर लग्जरी फीचर्स यह है BMW की डैशिंग इलेक्ट्रिक सेडान कार

Published Date :

Follow Us On :

BMW i4: इलेक्ट्रिक कार बाजार में लग्जरी सेडान कारों की भी मांग है। इनके अधिक दाम होने के बावजूद कार लवर्स इन एलीट कारों को लेना पसंद करते हैं। बाजार में इस सेगमेंट में एक शानदार कार है BMW i4. यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आती है। यह सुपर लग्जरी कार शुरुआती कीमत  72.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है।

470 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

यह कंपनी की पांच सीट वाली सेडान कार है। इसमें कम्फर्ट का खासा ख्याल रखा गया है। कार का टॉप मॉडल 77.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इस कार में फिलहाल दो वेरिएंट आते हैं। कार में 470 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है। कार में चार कलर और सिंगल चार्ज पर 590 kms की रेंज मिलती है।

ये भी पढे़ : ₹5 हजार रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Honda Activa 6G, बच्चे देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

70.2  और 83.9 kwh की दो बैटरी पैक

BMW i4 में 335.25 Bhp की पावर मिलती है। कार की टॉप स्पीड       190 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। कार में 70.2  और 83.9 kwh की दो बैटरी पैक का ऑप्शन है। कार को 250 kW DC फास्ट चार्जर से 30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा 11kW घर के चार्जर से 8.5 घंटे में और 50 kW DC चार्जर से 1.3 घंटे में करीब 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

14.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

BMW  की यह कार Kia EV6, Hyundai Ioniq 5 और Volvo XC40 Recharge के मुकाबले की है। इसमें सभी एडवांस फीचर्सजैसे 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और17 स्पीकर हरमन कार्डन साउंड सिस्टम दिया गया है। इस हाई क्लास कार में  14.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर्ड टेलगेट और एडजस्टेबल फ्रंट सीटें मिलती है। कार में छह एयरबैग और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you