Site icon Bloggistan

World Cup 2023: रवि शास्त्री की कौन सी बात पर चिढ़ गए पाकिस्तानी फैंस, पूर्व कोच ने पाकिस्तान के खोल दिए धागे

World Cup 2023

Ravi Shastri on Shaheen Afridi

World Cup 2023: भारत ने कल पाकिस्तान को विश्वकप मुकाबले में 7 विकेट से रौंद डाला. भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाज शुरू से ही पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों पर आक्रमक दिखें. सिराज ने भारत को पहली सफलता दिलाई. वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान की बैटिंग ऑर्डर ताश के पन्नो की तरह बिखरते चली गई.

अफरीदी को लेकर बोले शास्त्री

वहीं पाकिस्तान की टीम की बजबूती उसकी गेंदबाजी मानी जाती है. पाकिस्तान के गेंदबाज शुरुआत से ही काफी तेज तर्रार रहें है. वहीं इस वक्त पाकिस्तान की टीम में एक गेंदबाज की खूब चर्चा है. वह हैं शाहीन शाह अफरीदी. पाकिस्तानी फैंस को शाहीन शाह अफरीदी पर बहुत भरोसा है. वहीं भारत के पूर्व कोच ने शाहीन शाह अफरीदी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुन पाकिस्तान के फैंस को खूब मिर्ची लगी.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: वनडे इतिहास में 102 बार हुई है ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की भिड़त, देखें हेड टू हेड आंकड़े

जानें क्या कहा

दरअसल मैच जब अपने अंतिम पायदान पर था तब कमेंट्री करते हुए रवि शास्त्री ने पाकिस्तानी फैंस को आइना दिखा दिया. शास्त्री ने शाहीन अफरीदी पर बोलते हुए कहा “शाहीन शाह अफरीदी कोई वसीम अकरम नहीं है. वो डालेंगे नई गेंद के साथ, वो निकाल सकते हैं विकेट. अच्छे बॉलर हैं. लेकिन इतना भी उन्हें चढ़ाने की जरूरत नहीं है. जब हैं ठीक-ठाक, तो बोलना चाहिए ठीक-ठाक. चढ़ाकर नहीं बिठाना चाहिए कि बहुत जबरदस्त हैं, क्योंकि नहीं है। यह मानना पड़ेगा.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version