Site icon Bloggistan

Pakistan on Siraj: मोहम्मद सिराज के फैन हुए पाकिस्तानी दिग्गज, पाक के गेंदबाजों की खूब लगाई फटकार

Pakistan on Siraj

Asia Cup

Pakistan on Siraj: भारत और श्रीलंका के बीच कल एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हुआ. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत लिया. टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंका की टीम 50 रन पर ही ऑल आउट हो गई. श्रीलंका के इस शर्मनाक परी के की वजह रहे भारत के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद सिराज. उन्होंने ने कल के मुकाबले में कुल 6 विकेट अपने नाम किया. वहीं सिराज ने चौथे ओवर में चार विकेट चटकाए थे. इसके बाद श्रीलंका पारी को संभाल नहीं पाई और 50 रन पर ऑल आउट हो गई. इस जीत के बाद हर तरफ सिराज की खूब तारीफ हुई, यही वजह है कि पाकिस्तान भी सिराज की तारीफ करने में नहीं चुका और पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की.

रमीज राजा ने क्या कहा

Rameez Raja

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने भी मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की. रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “मैंने आज से पहले कभी नहीं देखा कि होम टीम को इस तरह से मार पड़ी हो ऐसा इसलिए क्योंकि घरेलू पिच को लेकर आपको अंदाज़ा रहता है. विश्व कप से पहले श्रीलंका की टीम 50 रन पर ऑलआउट होने का कोई कारण नहीं दे सकता है.”

ये भी पढ़े: IND vs AUS: राहुल बने दो मैचों के लिए कप्तान, टीम इंडिया में हो गया बड़ा बदलाव, जानें भारतीय स्क्वॉड

मोहम्मद सिराज के तारीफ के पुल बांधते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बोला “मोहम्मद सिराज की गेंदबाज़ी में क्या स्पीड और स्विंग दिखी. हर एक चीज़ उसकी गेंदबाज़ी में दिखी. साथ ही गेंदबाज़ी करने का एक्शन भी कमाल का था. उससे भी अच्छी बात यह है कि भारत के गेंदबाज़ एक दूसरे के प्रदर्शन को खूब सराहते और एंजॉय करते हैं. भारतीय गेंदबाज़ एक दूसरे से ईर्ष्या नहीं करते हैं.”

क्या बोले पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी

Rashid Latif

वहीं पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ़ ने भी सिराज और टीम इंडिया की जम कर तारीफ की, उन्होंने कहा “अक्सर ऐसा होता है कि गेंद पीछे नहीं जाती. मतलब, गेंद अगर जाएगी तो बैट पर लग कर जाएगी और अंदर जाएगी तो पैड से लगकर ही जाएगी. भारत के गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने रविवार को ऐसा ही कारनामा किया. विश्व कप से पहले भारत को बहुत बड़ी जीत मिली है.” साथ ही उन्होंने कप्तान और कोच को लेकर कहा “राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की यह बड़ी कामयाबी है. एशिया कप से पहले ऐसा नहीं लग रहा था के भारत इतने मजबूत स्थिति में है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version