Site icon Bloggistan

MS Dhoni: धोनी ने इस वीडियो में किया कुछ ऐसा, मुरीद हुए लोग,देखें

MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर चर्चा में रहते हैं. धोनी भले ही क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह चुके हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी उसी तरह बरकरार है. सोशल मीडिया पर आए दिन धोनी का कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कभी वह रांची की सड़कों पर बाइक चलाते दिखते हैं तो कभी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते. वही ऐसा ही एक वीडियो धोनी का सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवा खिलाड़ी को अपनी गाड़ी पर लिफ्ट देते हुए नजर आते है.

धोनी का यह वीडियो है वायरल

https://www.bloggistan.com/wp-content/uploads/2023/09/fXJFzNM-7P4OURAt-1.mp4
Source – Twitter

दरअसल धोनी इन दिनो रांची में है. इस दौरान वह ग्राउंड पर अभ्यास करते दिखाई दिए. वायरल वीडियो में धोनी ग्राउंड पर कई क्रिकेटर्स के साथ अभ्यास करते दिख रहे हैं. वहीं जिस युवा खिलाड़ी ने यह वीडियो बनाया. वह कुछ समय बाद धोनी की बाइक पर बैठा दिखाई देता है. धोनी ने इस युवा क्रिकेटर को घर तक लिफ्ट दिया. जिसका वीडियो इस युवा क्रिकेटर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. धोनी के फैंस धोनी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढे़ :Asia Cup: एशिया कप से बाहर होने के बाद पाक को लगा एक और बड़ा झटका, भारत ने ऐसे जले पर छिड़का नमक

धोनी ने खेला था गोल्फ

MS Dhoni and Donald Trump

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिनों पहले ही अमेरिका से वापस रांची लौटे हैं. वह अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टी मनाने गए हुए थे. इस दौरान धोनी का कई वीडियो वायरल भी हुआ था. एक वीडियो में धोनी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए थे. इसके साथ ही धोनी का कई और वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह रांची की सड़कों पर कभी अपनी पसंदीदा बाइक चलाते नजर आए हैं तो कभी फैंस के साथ सेल्फी लेते दिखे हैं. धोनी के इस नर्म दिली को उनके फैंस को पसंद करते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version