Site icon Bloggistan

ICC World Cup: भारत – पाक मुकाबले से पहले किस बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं….

ICC World Cup

Rohit Sharma

ICC World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज महायुद्ध होने वाला है. ये मुकाबला भारत के शहर अहमदाबाद में होगा. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमों पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं. इस मुकाबले से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है जिसको लेकर चर्चा काफी तेज हैं. वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है. आपको बता दें गिल डेंगू का शिकार हो गए थे जिसके कारण उन्होंने विश्वकप के दो मुकाबले नही खेले हैं.

रोहित ने गिल को लेकर क्या कहा

Shubhman Gill

कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल को लेकर बड़ी बात साझा की. रोहित के मुताबिक भारत के स्टार ओपनर और टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज शुभमन गिल 99 प्रतिशत तक फिट हैं और वह टीम के साथ अहमदाबाद में मौजूद हैं. रोहित शर्मा ने गिल को लेकर कहा के उनके खेलने पर अंतिम फैसला टॉस से पहले ही लिया जाएगा. वही नेट्स पर अभ्यास करते गिल की कई तस्वीरें वायरल हुई है. ऐसे में फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं के वह ये मुकाबला खेल पाएंगे.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से रौंदा, विश्वकप में दर्ज की दूसरी बड़ी जीत

रिकॉर्ड्स पर क्या बोले रोहित

वही भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने 7-0 को लेकर बड़ा बयान दिया. दरअसल पाकिस्तान विश्वकप मुकाबलों में एक बार भी भारत से नही जीत पाया है. रोहित ने कहा “मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो ऐसे सभी आंकड़ों को देखता है. हम इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि हम अच्छी क्रिकेट कैसे खेल सकते हैं. दोनों टीमें नए सिरे से शुरुआत करेंगी. मुझे नहीं लगता कि कोई पसंदीदा है. हमारे लिए इस पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि हम क्या कर रहे हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version