Site icon Bloggistan

Weather Update: पूरे देश में जमकर बरस रहा है मानसून,दिल्ली -यूपी में भारी बारिश का अलर्ट हुआ जारी 

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश के कई हिस्सों में बारिश सिलसिला लगातार चल रहा है.पश्चिमी भारत तो 15 से 17 सितंबर और मध्य भारत में 14 से 17 सितंबर तक मानसून एक्टिव रहेगा. वहीं पूर्वी भारत में 18 सितंबर तक ये सिलसिला चलेगा. आइए आपको बताते हैं कि पूरे देश में मौसम  का हाल क्या रहेगा.

Weather Update

दिल्ली में में बरसेंगे बादल 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज बारिश देखने को मिलेगी. पूरी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे जिसके कारण गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी. मौसम विभाग के मुताबिक आज अगर दिल्ली के तापमान की बात करें तो आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा.

ये भी पढ़े:Birth Certificate: अब सिर्फ बर्थ सर्टिफिकेट से हो जाएंगे सारे काम,पढ़ें कब से लागू होने वाला है नया नियम 

यूपी में होगी जमकर बारिश 

कल यूपी की राजधानी लखनऊ सहित कई जिलों में जमकर बारिश हुई है जिसके कारण सड़कों पर भारी जलभराव हो गया है.मौसम विभाग के मुताबिक आज भी यूपी के अधिकतर  अधिकतर हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और बारिश की पूरी संभावना है.लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री के लगभग रह सकता है. प्रदेश में बारिश का सिलसिला फिलहाल अगले 3 दिन तक चलता रहेगा.

इन राज्यों में 18 सितंबर तक होगी बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक 18 सितंबर तक बिहार मध्य प्रदेश,आंध्र प्रदेश,तेलंगाना ,हरियाणा,बिहार,झारखंड,राजस्थान,मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात,आंध्र प्रदेश,तेलंगाना,हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड बारिश की संभावना है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version