Site icon Bloggistan

SXhyf Portable Ac: घर को शिमला बना देगी ये पोर्टेबल एसी, खरीदते ही परिवार के लोग खूशी से झूम उठेंगे, तुरंत खरीदें नहीं है घाटे का सौदा

Rechargable mini air cooler

Rechargable mini air cooler

SXhyf Portable Ac: आज हम आपको एक एसी शानदार और कमाल के फीचर्स से सुसज्जित पोर्टेबल एसी के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके लिए इन गर्मियों को सुनहरा बना देगी. ये एसी पोर्टबल होने के साथ ही टिकाऊ भी है. इसमें एक बार खर्चे के बाद आप कई साल तक टेंशन फ्री होने वाले हैं. खास बात है कि इसमें बिजली की बिल्कुल भी खपत नहीं होती है तो चलिए आपको बता देते हैं इस कमाल की एसी की संम्पूर्ण जानकारी.

मिलते हैं दमदार फीचर्स

SXhyf Portable Ac को कई कमाल के फीचर्स के साथ फिनिश किया गया है, इसमें पावर देने के लिए बैटरी प्रदान की गई है. जो इसे काफी कॉम्पैक्ट फुल बनाती है. इस रिचार्जेबल बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद कई घंटे तक कूलिंग का सुख उठाया जा सकता है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट देखने को मिल जाता है. तापमान के लिए इसमें ह्यूमिडिफायर और एयर कूलर की सुविधा प्रदान की गई है. इसके तापमान को आप एक जगह से कम या ज्यादा कर सकते हैं. इस पोर्टेबल एसी में 1,3 विंड स्पीड फैन और एक नाइट लाइट दी गई है. जो आपको अंधेरे में रोशनी देने के काम आएगी. इसके साइड में एक नियंत्रण करने के लिए स्विच बटन दिया जाता है.

गर्मियों में नहीं है इसका कोई तोड़

इस एसी में 730 मिलीमीटर के साथ 25 ऑउंस बिग वॉटर टैंक प्रदान किया गया है. वहीं इसमें टर्बो इंजन भी अपग्रेड करने की क्षमता मिल जाती है. रिप्लेसेबल आइस बॉक्स के साथ आने वाली इस एसी में ट्रांसपेरेंट वॉटर टैंक है. इसकी कूलिंग को 15 डीबी से 30 डीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Solar AC: इस एसी को धुआंधार चलाने के बाद भी 1 रुपया नहीं आएगा बिजली का बिल,खरीदें तुरंत और बचाएं पैसा

कीमत और उपलब्धता

इसको खरीदने के लिए आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन का रुख करना होगा. ऐमेजॉन पर फिलहाल इसकी कीमत 11,658 रुपये है. जो कि बैंक के ऑफर्स वगैरा लगाकर और भी सस्ती पड़ जाएगी. वहीं व्हाइट कलर में आने वाली इस एसी को ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version