Site icon Bloggistan

Realme GT 3 240W: किफायती दाम वाले फोन की इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री,सिर्फ 9 मिनट में फुल चार्ज होगी बैटरी,जानें खास बातें

Realme GT 3 240W

Realme GT 3 240W

Realme GT 3 240W स्मार्टफोन को कंपनी की तरफ से इसी साल फरवरी महीने में ‘मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस एमडब्लयूसी 2023 के दौरान पेश किया था. इसकी पहली झलक के बाद से लगातार इसके स्पेक्स की डिटेल सामने आ रही थीं हालांकि, उनमें सच्चाई न मात्र थीं लेकिन अब खुद कंपनी की तरफ से इसके स्पेक्स को रिलीज कर दिया गया है. कंपनी का यह फोन 240 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगा. बता दें इतनी फास्ट चार्जिंग के साथ आज के समय में कोई भी फोन नहीं आता है. इस लेख में हम आपको इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं.

Realme GT 3 240W बैटरी

Realme GT 3 240W

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कंपनी इस फोन में 240 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट प्रदान करने वाली है. कंपनी का दावा है कि ये मात्र 9 मिनट 30 सेकंड में ही जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा. इसमें 4600 mAH की बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जायेगी. जिसको यूएसबी पोर्ट के जरिये चार्ज किया जा सकेगा. इस फोन में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के स्टीरियो स्पीकर की सुविधा भी दी जाएगी. हाल ही में कंपनी की तरफ से जो ऑफिशियल टीजर जारी किया है. उसके मुताबिक ये फोन 14 जून को ग्लोबल लेवल पर दस्तक दे सकता है. इसे पल्स व्हाइट और बूस्टर ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: धांसू कैमरे वाले Poco में इस फोन को फ्लिपकार्ट सेल में कम दाम में खरीदने के लिए मची लूट,पढ़ें डिटेल

स्पेसिफिकेशन

Realme GT 3 240W के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.74 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है. जिसे एमोलेड पैनल के साथ जोड़ा जाएगा. इसमें रेजोल्यूशन 1.5k, 1100 Nits की पीक ब्राइटनेस,360 हर्टज का टच सैंपलिंग रेट मिलने की संभावना है. फोन रियलमी यूआई 4.0 पर ही रन करता है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 16 जीबी रैम देखने को मिलेगी. कैमरे के लिहाज से देखें तो इस हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ सोनी का IMX890 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप सेंसर दिया जाएगा. सेल्फी के लिए डिवाइस 16-मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है.

प्राइस

इस मचअवेटेड फोन को कंपनी मिड लोअर रेंज में पेश कर सकती है हालांकि कीमत के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version