Site icon Bloggistan

Nothing Phone 2 की पहली झलक आई सामने, इन दो रंगों में लॉन्च होगा ट्रांसपैरेंट बैक पैनल वाला स्मार्टफोन, जानें डेट

Nothing Phone (2)

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 के कलर वेरिएंट की अपडेट कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर दे दी गई है। यूजर्स के लिए पहला लुक जारी किया जा चुका है। इसकी जानकारी कंपनी के ट्विटर हैंडल पर ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन की तस्वीर साझा की गई है। इसी के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल इस लेख में हम जान रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें: Nokia ने गरीबों के लिए अपने 2 सस्ते फीचर फोन किए लॉन्च,UPI भी कर सकेंगे यूज,पढ़ें डिटेल

दिखने में लगता है क्लासिक डिजाइन

ट्विटर पर जारी की गई तस्वीरों में इस फोन के दो कलर वेरिएंट देखे जा सकते हैं। जिसमें पहला व्हाइट और दूसरा ग्रे कलर है। इससे साफ है अपकमिंग फोन दो कलर्स में एंट्री करेगा, इसका ट्रांसपेरेंट पैनल कर्व्ड के साथ भी दिखाई पड़ता है लेकिन इतना तो जरूर माना जा सकता है। इस फोन की ओवरऑल डिजाइन विगत नथिंग 1 के जैसा ही होने वाला है। इसको रिडिजाइन्ड गिल्फ इंटरफेस के साथ पेश किए जाने की बात कही गई है। बता दें नथिंग 2 को भारतीय मोबाइल बाजार में 11 जुलाई को पेश किया जाएगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कंपनी की कोशिश इसमें विगत नथिंग की अपेक्षा कुछ ज्यादा फीचर्स का समायोजन देने की होगी। इसमें बड़ी बैटरी पॉवर सपोर्ट के लिए दी जा सकती है हालांकि प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सेम ही रह सकता है। जो लीक्स फिलहाल सामने आए हैं उनके आधार पर इसमें कैमरा क्वालिटी भी पहले से बेहतर दिए जाने की संभावना है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version