Site icon Bloggistan

स्वदेशी कंपनी Lava ने मात्र 11,499 रुपए की कीमत में जबरदस्त फोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स

Lava Blaze 2

image credit(Google)

Lava smartphone: स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी लावा (Lava) ने हाल ही में अपने शानदार और नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G को घरेलू मार्केट में पेश किया था. लावा ने अपने फोन को मात्र 11,499 रूपये की कीमत में पेश किया है. कंपनी के मुताबिक इस फोन की पहली सेल 15 फरवरी 2023 से शुरू हो जाएगी. जो लोग कम कीमत में अच्छे फीचर वाला फोन खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह स्मार्टफोन एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

image credit(Google)

Specification

Lava Blaze 5G की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का HD+ IPS डिसप्ले दी गई है.जो 90Hz का रिफ्रेश रेट देती है. स्मार्टफोन मीडिया टेक Dimensity 700 चिपसेट के साथ आता है.फोन को 6GB+ 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन एंड्राइड 12 OS पर संचालित होता है.

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है.पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

लावा इंटरनेशनल की ऑफिशियल वेबसाइट से फोन को 15 फरवरी से ₹11499 में खरीदा जा सकता है. अगर आप कोई 5G फोन कम रेंज में खरीदना चाहते हैं तो यह स्वदेशी स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें:Lava Smartphone: मात्र 6999 रूपये की कीमत में लावा ने ये शानदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें धांसू फीचर्स

Exit mobile version