Site icon Bloggistan

Samsung के इस फोन पर मिल रही कई हजार रूपए की बंपर छूट,बड़ी बैटरी और धांसू कैमरे से है लैस

Samsung galaxy F13

Samsung galaxy F13

Flipkart Big Billion Days sale 2023: फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल डे 2023 अक्टूबर के पहली सप्ताह से शुरू होने वाला है. इस दौरान कई स्मार्टफोन और एलईडी टीवी पर डिस्काउंट मिलने वाला है. अगर आप नया स्मार्टफोन या लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपकी होने वाली है. तो आइए जानते हैं आप किन स्मार्टफोन को कितने प्रॉफिट पर खरीद सकते हैं.

Samsung galaxy F13 ऑफर

दरअसल, हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह सैमसंग गैलेक्सी f13 (Samsung galaxy F13) है. जिसकी मार्केट में कीमत 11,999 है. हालांकि, कंपनी ने इसे ऐसी कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन अब इसकी कीमत घट करना हजार 9,199 हो गई है. कंपनी ने इस बिग बिलीयन सेल डे में 2800 रुपए की छूट के साथ ग्राहकों को 64GB वेरिएंट और 28GB वेरिएंट वाले फोन में 12,999 की कीमत में ऑफर कर रही है.

ये भी पढ़े: Laptop Tips: लैपटॉप खरीदने से पहले इन बातों का जानना है बेहद ज़रूरी,नहीं तो बाद मे पड़ेगा पछताना 

कितना मिल रहा ऑफर

फ्लिपकार्ट पर इस 128 जीबी वेरिएंट वाले फोन की कीमत 10,199 रुपए है और ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके अलावा कंपनी ने इसे तीन कलर ऑप्शन ब्लू कॉपर और ग्रीन में पेश किया है.

फीचर्स में भी खास

इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात की जाए तो इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल दीप सेंसर जोड़ा गया है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है. इसके अलावा 6000 mAH की बैटरी क्षमता भी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version