Site icon Bloggistan

Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Yuzvinder Chahal

Yuzvinder Chahal

Yuzvinder Chahal: भारत ने एशिया कप को लेकर अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है. जब से यह ऐलान हुआ है तब से कई सवाल उठ रहें है. दरअसल इस टीम में कई ऐसे पुराने दिग्गजों को नज़रंदाज़ किया गया जिनकी उम्मीद भी नही की जा सकती थी. इस टीम में स्पिन गेंदबाज रवि अश्विन और चहल को जगह नही मिली. जिसको लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहें है. वही चहल ने इसको लेकर इशारों इशारों में तंज भी कर दिया था. लेकिन अब चहल की पत्नी ने खुले अल्फाजों में चहल का सिलेक्शन न होने पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

चहल की पत्नी ने क्या कहा?

Yuzvinder Chahal

गौरतलब हो के एशिया कप में तीन स्पिनर को जगह दी गई है. जिसमे कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल शामिल हैं. वही इस टीम में चहल को कोई जगह नही मिली है. इसको लेकर अब चहल की पत्नी ने भी सवाल उठाना खड़े कर दिए है. चहल की पत्नी ने अपने इस्ताग्राम स्टोरी के जरिए एक सवाल पूछ लिया. जिसे अब फैंस सीधा एशिया कप से लेकर जोड़ रहे हैं. चहल की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा अब मैंने गंभीरता से इस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. क्या अत्यधिक विनम्र और इंट्रोवर्ट होना आपकी ग्रोथ के लिए नुकसानदायक है? या हम सभी को जीवन में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और स्ट्रीट स्मार्ट बनना होगा. आपको बता दे चहल ने भी अपने एक स्टोरी के जरिए बहुत कुछ कहा है.

ये भी पढ़े : Asia Cup: इशारों – इशारों में चहल ने जो कहा, आप भी सुन भावुक हो जायेंगे

क्यों नही चुने गए चहल और अश्विन

Yuzvinder Chahal

चहल और अश्विन के सलेक्शन पर जब कप्तान रोहित शर्मा से सवाल पूछा गया तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. रोहित शर्मा ने इस सवाल के जवाब में कहा के हमने ऑफ स्पिन और लेग स्पिन दोनो गेंदबाज़ी के बारे में चर्चा की, हम यह चाहते थे के किसी ऐसे खिलाड़ी को चुना जाए जो नंबर 8 या 9 पर बल्लेबाज़ी भी कर सके. ऐसे में हमने अक्षर को चुना. आगे रोहित कहते है के हमने चहल और अश्विन पर भी चर्चा की. लेकिन अक्षर के रूप में हमे एक बल्लेबाज़ भी मिल गया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version