Site icon Bloggistan

World Cup 2023: Shakib Al Hasan पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सुना डाली खरी खोटी

World Cup 2023: कल दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी. दरअसल कल श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्वकप का महामुकाबला चल रहा था. तभी बल्लेबाजी करने आए एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट करार दिया गया. इसकी अपील बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने की थी. वहीं इसके बाद से शाकिब की लगातार आलोचना की जा रही है. कई बड़े खिलाड़ी इस फैसले से नाराज़ दिखें. वहीं पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी.

पूर्व खिलाड़ी ने क्या कहा

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कोच मुश्ताक अहमद ने इसको लेकर शाकिब की कड़ी आलोचना की. मुश्ताक ने कहा “यह शाकिब और बांग्लादेश की ओर से एक बुरा निर्णय था. मुझे याद है कि 1987 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ कर्टनी वॉल्श ने सलीम जाफर को मांकड़िंग नहीं किया था और वेस्टइंडीज हार गया था लेकिन उस दिन क्रिकेट जीत गया था. जब फारूकी ने शादाब को मानकंड किया, तो अफगानिस्तान हार गया क्योंकि उसने क्रिकेट की अखंडता को धूमिल किया”.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन से नाराज़ दिखें कप्तान जॉस बटलर, हार की बताई ये वजह

बांग्लादेश ने जीता था मुकाबला

वहीं कल श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला काफी गरम माहौल का रहा था. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया. इस मुकाबले में शाकिब और शान्ति ने बांग्लादेश के लिए शानदार पारी खेली. दोनो ने इस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेल टीम को विजई बनाया. वहीं एंजेलो मैथ्यूज ने इस मुकाबले में शाकिब को चलता किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version