Site icon Bloggistan

World Cup 2023 RSA vs BAN: अंतिम तक लड़ता रहा ये बांग्लादेशी बल्लेबाज़, कर डाला ये कमाल

World Cup 2023 RSA vs BAN: भारत की मेजबानी में आज बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को भारी मार्जिन से मात दी. दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 149 रनो से मात दी. वहीं इस मुकाबले में बांग्लादेश ने न तो बल्लेबाजी अच्छी की और न ही गेंदबाजी. किस्मत भी आज बांग्लादेश के साथ नही दिखी. लेकिन सब के बीच बांग्लादेश के खिलाड़ी ने अपना पूरा योगदान दिया.

इस बल्लेबाज़ ने किया शानदार प्रदर्शन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया. बांग्लादेश की टीम को पहले ही कई बड़े झटके लगे. बांग्लादेश की टॉप ऑर्डर इस मुकाबले में बिलकुल ही नाकाम साबित हुई. वहीं बांग्लादेश के लिए छटे स्थान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे मोहम्मदुल्लाह ने मुकाबले में अपना पूरा योगदान दिया. जहां एक कर एक सभी बल्लेबाज़ पवेलियन लौट रहें थे तभी मोहम्मदुल्ला ने टिक कर टीम की पारी को संभाला. मोहम्मदुल्ल ने 11 गेंदों में 111 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 4 छक्के जड़ें.

ये भी पढ़ें:Asian Para Games का हुआ जबरदस्त शुभारंभ, भारत ने इस खेल में जीता सोना

दक्षिण अफ्रीका ने की धुलाई

वहीं इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बांग्लादेश के गेंदबाजों की खूब धुलाई की थी. बांग्लादेश के बल्लेबाज इस मुकाबले में बिलकुल ही नाकाम साबित हुए. वहीं टीम को अपने बल्लेबाज़ों से उम्मीद थी. लेकिन बल्लेबाज भी प्रेशर में आकर अच्छा नही खेल पाए और ताश के पन्नो की तरह बिखरते चले गाएं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version