Site icon Bloggistan

World Cup 2023: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने विराट को बताया स्वार्थी, 49 सेंचुरी पर कह डाली बड़ी बात

World Cup 2023: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल विश्वकप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के शहर कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया. इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों दोनो ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं इस मुकाबले की खास बात रही विराट कोहली की सेंचुरी. दरअसल कल विराट कोहली ने अपने जन्मदिन वाले दिन 49 सेंचुरी मार सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी की. वहीं विराट के कल की पारी पर पाकिस्तान के खिलाड़ी ने उन्हे स्वार्थी बताया.

हफीज ने क्या कहा

दरअसल पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के निजी समाचार चैनल पर बोलते हुए कहा “मैंने विराट कोहली की बल्लेबाजी में स्वार्थ की भावना देखी और इस वर्ल्ड कप में ऐसा तीसरी बार हुआ. 49वें ओवर में वह एक रन लेकर अपना शतक पूरा करना चाह रहे थे और उन्होंने टीम को पहले स्थान पर नहीं रखा. रोहित शर्मा भी स्वार्थी क्रिकेट खेल सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह अपने लिए नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: Shakib Al Hasan पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सुना डाली खरी खोटी

विराट की सेंचुरी

आपको बता दें भारत ने कल दक्षिण अफ्रीका को 243 रनो से मात दिया. इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनो ने शानदार प्रदर्शन किया. भारत के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने तूफानी पारी खेली थी. उन्होंने 24 गेंदों में 40 रन बनाया. वहीं अय्यर ने भी इस मुकाबले में 77 रनो का योगदान दिया. वहीं विराट ने 121 गेंदों में नाबाद 101 रनो की पारी खेली.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version