Site icon Bloggistan

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले इस खिलाड़ी ने किए बड़े खुलासे, पार्टनर को लेकर कह दी बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाला है. वहीं सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के घातक ओपनर ने बड़ी बात कही है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के साथ डेविड वार्नर उतरते हैं. लेकिन डेविड वार्नर ने पहले ही इस सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है. वही ऐसे में अब उस्मान को एक नया पार्टनर मिलेगा.

उस्मान ख्वाजा ने क्या कहा

उस्मान ने नए पार्टनर को लेकर मीडिया से विस्तार में चर्चा की. उस्मान ने कहा “ईमानदारी से कहूं तो यह बात मेरे लिए मायने नहीं रखती. चयनकर्ता उसी खिलाड़ी को चुनेंगे, जिसे वह उस भूमिका के लिए सबसे अच्छा मानते होंगे. आप टीम का चयन फॉर्म के आधार पर नहीं कर सकते. आप यह देखते हैं कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कौन है. अगर फॉर्म के आधार पर खिलाड़ी चुने जाएंगे तो ऑस्ट्रेलियाई टीम में हर दूसरे हफ्ते बदलाव होंगे. क्लास हमेशा स्थायी होती है और फॉर्म क्षणिक होता है. क्लास के आधार पर ही सेलेक्शन होना चाहिए. देखते हैं कि वे किसे चुनते हैं.”

ये भी पढ़ें: Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

14 से शुरू हो रहा मुकाबला

अपको बता दें पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू हो रही है. इसको लेकर पाकिस्तान की टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. पाकिस्तान के टीम की कमान नए कप्तान के हाथ में हैं. इस टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान विश्वकप के दिख को भुलाने के लिए जीत की तलाश करेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version