Site icon Bloggistan

IND vs AUS: भारत की टॉप बैटिंग ऑर्डर ने किया धमाल, रिंकू ने फिर किया कुछ बड़ा कमाल

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज का धाकड़ मुकाबला चल रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. इस मुकाबले में भारत ने शानदार पारी खेली. भारत के टॉप बैटिंग ऑर्डर ने इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी. भारत के ओपनर्स से लेकर फिनिशर तक सभी ने तूफानी बल्लेबाजी की. हालाकि कप्तान सूर्या का बल्ला इस मुकाबले में कुछ खास नही चल पाया.

जायसवाल और गायकवाड ने खेली तूफानी पारी

भारत के लिए ओपनिंग करने उतरे यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड ने इस मुकाबले में तूफानी पारी खेली. दोनो ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. जायसवाल और गायकवाड ने शुरू से ही तूफानी पारी खेली. जसवाल ने केवल 25 गेंदों में 53 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के जड़ें. जायसवाल ने 212 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. वहीं गायकवाड ने 43 गेंदों में 58 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़ें. गायकवाड ने 134.88 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

ये भी पढे़ :Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

रिंकू ने फिर किया कमाल

वहीं फिर एक बार रिंकू सिंह ने तूफानी पारी खेली. रिंकू ने केवल 9 गेंदें खेली और 31 रन बनाए. वहीं उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़ें. रिंकू ने 344.44 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. वहीं इस मुकाबले में कप्तान सूर्यकुमार यादव कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. कप्तान सूर्या ने 10 गेंद खेल कर 19 रन बनाए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version