Site icon Bloggistan

IND vs AUS: सीरीज जीतने के बाद भावुक हुए कप्तान सूर्यकुमार यादव, कह डाली बड़ी बात

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों के सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 20 विकेट से अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही भारत ने इस सीरीज को अपने नाम किया. अपनी कप्तानी में सूर्या ने पहला सीरीज जीता. वहीं इस जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव काफी खुश नज़र आए. मैच के बाद सूर्यकुमर यादव ने खिलाड़ियों की खूब प्रशंसा की.

क्या बोले सूर्यकुमार यादव

मैच के बाद कप्तान सूर्या ने कहा “टॉस के अलावा, सब कुछ हमारे लिए अच्छा रहा. लड़कों ने चरित्र दिखाया और यह हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण था. हमने खेल से पहले बैठक में बाहर जाकर खुद को अभिव्यक्त करने और निडर बनने की बात कही. मुझे अक्षर को हमेशा दबाव में रखना पसंद है और जिस तरह से उसने गेंदबाजी की वह अविश्वसनीय था. योजना यॉर्कर डालने की थी और फिर देखना था कि क्या होता है.”

ये भी पढे़ :माइक्रोसॉफ्ट के Satya Nadella भी हुए इस खिलाड़ी के मुरीद, बीच मीटिंग पूछते हैं स्कोर

रिंकू ने खेली शानदार पारी

इस मुकाबले में रिंकू सिंह ने शानदार पारी खेली. रिंकू ने 29 गेंदों में 46 रन बनाए. इस दौरान रिंकू ने चार चौके और दो छक्के जड़ें. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी शानदार पारी खेली. जीतेश ने 19 गेंदों में 35 रन बनाए. वहीं इस दौरान जीतेश ने 1 चौका और 3 छक्का जड़ा. वहीं इस मुकाबले में कप्तान सूर्यकुमार नही चल पाए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version