Site icon Bloggistan

IND vs AUS: अक्षर पटेल ने की शानदार गेंदबाजी, जानें मैच के बाद क्या कहा

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पांच मैचों के सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत के बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों दोनो ने शानदार मुकाबला खेला. वहीं इस मुकाबले में अक्षर पटेल ने शानदार 3 विकेट चटकाए. अक्षर को इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. मुकाबले के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अक्षर ने कई बात कही.

अक्षर पटेल ने क्या कहा

अक्षर ने मैच के बाद कहा “जब मैं घर पर था तो मैं बहुत सारी चीज़ें आज़मा रहा था और आज सब कुछ अच्छा हुआ. मैंने अपनी ताकत पर कायम रहने की कोशिश की और मुझे वास्तव में कोई परेशानी नहीं हुई, यहां तक ​​कि मुझे चोट भी लग गई थी और स्टंप- टू- स्टंप गेंदबाजी करना ओस कारक को नकारने की कुंजी थी. आक्रामक बने रहना और मानसिक रूप से मजबूत रहना महत्वपूर्ण है क्योंकि इस प्रारूप में हिट होने की पूरी संभावना है.”

ये भी पढे़ :माइक्रोसॉफ्ट के Satya Nadella भी हुए इस खिलाड़ी के मुरीद, बीच मीटिंग पूछते हैं स्कोर

अक्षर ने चटकाए 3 विकेट

वहीं आगे अक्षर बोले “जब आप विकेट लेने के रवैये के साथ जाएंगे तो काफी बेहतर महसूस करेंगे. ब्रेक के दौरान मैंने खुद को बेहतर बनाने और उच्चतम स्तर पर सफल बने रहने के लिए अपनी गेंदबाजी में नई विविधताएं जोड़ने पर ध्यान केंद्रित किया.” आपको बता दें इस मुकाबले में अक्षर ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version