Site icon Bloggistan

ICC World Cup: क्या भारतीय टीम में शामिल होंगे रवि अश्विन, जानें कोच राहुल द्रविड़ ने क्या जवाब दिया

ICC World Cup

Ravichandran Ashwin

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज़ हो रहा है. भारत 2011 के बाद विश्वकप की मेज़बानी कर रहा है. वहीं भारतीय टीम इस समय काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है और विश्व कप की दावेदार बताई जा रही है. भारत ने विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों का ओडीआई सीरीज खेला. इस सीरीज को भारत ने 2-1 से जीता. वहीं इस सीरीज में भारत के ऑफ स्पिनर रवि अश्विन ने शानदार प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए अपना दावा ठोक दिया. अब ऐसे में सवाल खड़े हो रहे है के क्या अश्विन विश्वकप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे?

राहुल द्रविड़ ने क्या कहा

Rahul Dravid on Ravi Ashwin

वही अश्विन को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने अब साफ कर दिया है के फिलहाल टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. राहुल ने कहा “अश्विन ने शुरुआती दो मैचों में गेंदबाज़ी की, उसे देखकर वाकई अच्छा लगा.” वही अश्विन के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में शामिल होने पर राहुल द्रविड़ ने कुछ खास नही कहा. राहुल ने आगे कहा “हमें आधिकारिक पुष्टि या इस पर फैसले के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा. एनसीए सिलेक्टर्स और अजीत अगरकर के साथ संपर्क में है इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगा. अगर कोई भी मौका होगा तो आपको आधिकारिक तौर पर सुनने को मिल जाएगा, फिलहाल कोई बदलाव नहीं.”

कैसा रहा अश्विन का प्रदर्शन

Ravi Ashwin

आपको बता दें अश्विन एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. लेकिन अक्सर पटेल के चोटिल होने के बाद अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई सीरीज में टीम का हिस्सा बनाया गया. अश्विन ने इस तीन मैच के सीरीज में कुल दो मुकाबले खेले जिसमे उन्होंने 4 विकेट झटके. वहीं अश्विन लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन के खिलाफ काफी अच्छा परफॉर्म करते दिखे.

Exit mobile version