Site icon Bloggistan

ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने रखा पहाड़ जैसा लक्ष्य, मैक्सवेल और ग्रीन ने खेली शानदार पारी

ICC World Cup

Pakistan vs Australia first inning

ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज हैदराबाद में वार्मअप मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था. उम्मीद के मुताबिक यह मैच एक हाई स्कोरिंग मैच हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 351 रन बना कर 7 विकेट खोए. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया.

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज़ी

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. ऑस्ट्रेलिया के घातक ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और मार्श ने मिल कर पहले विकेट के लिए 83 रन जोड़े. डेविड वार्नर ने 33 गेंदों में 48 रन बनाए तो वहीं मार्श ने 48 गेंदों में 31 रन. स्टीव स्मिथ का बल्ला इस मुकाबले में कुछ खास नही चला. स्मिथ ने 29 गेंदों में 27 रनो की पारी खेली. लाबुशेन ने पारी को संभालने की कोशिश की उन्होंने 31 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे शानदार पारी ग्लेन मैक्सवेल ने खेली. मैक्सवेल ने टीम के स्कोर में 77 रन जोड़े. मैक्सवेल ने 71 गेंदों में 77 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के जड़े.

ये भी पढे़ : Asian Games: भारत ने नेपाल को दी शिकस्त, सेमीफाइनल में बनाई जगह, देखें मैच का हाल

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने किया निराश

Pakistan vs Australia warmup match

वही ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्रीन ने भी जबरदस्त पारी खेली. ग्रीन ने 40 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का जड़ा. वहीं इंगलिस ने भी इस मुकाबले में अहम योगदान दिया. इंगलिस ने 30 गेंदों में 48 रन बनाया. वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान की गेंदबाजी बिलकुल नाकाम साबित हुए. पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया. विश्वकप में पाकिस्तान के लिए आगे की राह आसान नही दिख रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version