Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बांग्लादेश के आगे ढेर हुई अफगानिस्तान की टीम, 40 ओवर के अंदर ही हुई ऑल आउट

ICC World Cup, Afghanistan vs Bangladesh

Afghanistan vs Bangladesh

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच आज विश्वकप का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. बांग्लादेश के गेंदबाजों के आगे अफगानिस्तान के बल्लेबाज़ कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाएं. अफगानिस्तान ने इस मुकाबले में महज़ 156 रन बनाए.

अफगानिस्तान के बल्लेबाज़ों ने किया निराश

पहले बल्लेबाज़ी करने आई अफगानिस्तान की टीम ने पहले विकेट के लिए 47 रनो की पारी खेली. लेकिन टीम का जरदान के रूप में पहला विकेट गिरा. जरदान महज 22 रन बना कर पवेलियन लौट गए. उसके बाद टीम का दूसरा विकेट 83 रन पर गिरा. टीम ने रहमत के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया. इन दो विकेटों के बाद तीसरा विकेट शाहिदी के रूप में 112 रनो पर गिरा. इसके बाद अफगानिस्तान की पारी संभाल नही पाई और टीम के बल्लेबाज़ ताश के पन्नो की तरह बिखरते चले गाएं. टीम ने 112 रनो से लेकर 150 रनो तक अपने 5 विकेट गवाए थे.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

बांग्लादेश के गेंदबाज चमके

150 रनो के बाद टीम की हालात और खराब हो गई टीम ने महज़ 156 रनो पर ऑल आउट हो गई. अफगानिस्तान के लिए सबसे बड़ी पारी गुरबाज ने खेली गुरबाज ने 62 गेंदों में 47 रन बनाए. वहीं बांग्लादेश के गेंदबाजों की बात करे तो कप्तान शाकिब अल हसन और मिराज के haton 3-3 विकेट लगा. वहीं इस्लाम के हाथों 2 विकेट आया. इसके साथ ही तस्कीन अहमद और रहमान के हाथों 1-1 सफलता लगी. आपको बता दें अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को बेहद मामूली सा लक्ष्य दिया है. बांग्लादेश की टीम इस लक्ष्य को जल्द प्राप्त कर विश्वकप के पॉइंट्स टेबल में अपना नेट रनरेट बेहतर करना चाहेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version