Site icon Bloggistan

Gautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा, Rahul Dravid पर दिए एक बयान को लेकर कही बड़ी बात

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व बल्लेबाज और अक्सर अपने तीखे बयानों से चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर फिर एक बार चर्चा में है. इस बार गौतम के लपेटे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा है. गौतम ने रोहित को उनके दिए एक बयान में घेर लिया है. दरअसल गंभीर रोहित के कार्यकाल की तारीफ कर रहे थे. तभी उन्होंने रोहित द्वारा दिए एक बयान पर अपनी बात कही.

रोहित ने क्या कहा था

विश्वकप के दौरान रोहित ने कहा था “जिस तरह द्रविड़ मुश्किल समय में खिलाड़ियों के साथ खड़े रहे, खासकर टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जब हम सेमीफाइनल में हार गए थे. जिस तरह उन्होंने प्लेयर्स का साथ दिया. सभी चाहते हैं कि इस बड़े अवसर का हिस्सा बनें और ये हमारा काम है कि हम उनके लिए ऐसा करें यानी विश्वकप जीतें” इसी बयान को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित पर बड़ी बात कही है.

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

क्या बोले गौतम

गंभीर ने इस बयान के बाद रोहित को घेर लिया. उन्होंने साल 2011 विश्वकप का उदाहरण भी दिया. गंभीर ने कहा “हर खिलाड़ी, हर कोच वर्ल्ड कप जीतना चाहता है. अगर वो कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाना चाहता है, तो उसे मौका दिया जाना चाहिए. निरंतरता से बेहतर क्या होगा? लेकिन मैं एक बात कभी नहीं समझ पाता. ये 2011 में हमारे समय भी हुआ था. जब आप ये कहें कि आप किसी एक व्यक्ति के लिए कप जीतना चाहते हैं. ये सही नहीं है. आप वर्ल्ड कप पूरे देश के लिए जीतना चाहते हैं. अगर आपको ऐसा कुछ कहना भी है तो मीडिया में नहीं कहना चाहिए. बात अपने तक रखनी चाहिए. सच ये हैं कि देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना ज्यादा जरूरी है. 2011 में मुझसे भी यही सवाल पूछा गया था. तब मैंने कहा कि मुझे देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना है. मैंने देश के लिए बैट उठाया था. रोहित को ये बात नहीं कहनी चाहिए थी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version