Site icon Bloggistan

Cricket in Olympics: लॉस एंजेलिस के ओलंपिक ऑर्गनाइजर ने विराट के बारे में कहा कुछ ऐसा, सुन कर चौड़ा हो जायेगा सीना

Cricket in Olympics

Cricket in Olympics

Cricket in Olympics: क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो सबके दिलो पर राज करता है. वहीं इस खेल को लेकर भारत में कितना क्रेज है यह किसी से छिपा नहीं है. भारत इस साल विश्वकप की मेज़बानी भी कर रहा है. जो के क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है. वहीं क्रिकेट फैंस के लिए एक और बड़ी खुशी आज हाथ लगी. दरअसल IOC ने क्रिकेट को ओलंपिक में एंट्री दे दी. 2028 में होने वाले लॉस एंजेलिस ओलंपिक में इसका आगाज़ होगा.

निकोलो ने क्या कहा

IOC ने क्रिकेट को इस खेल में शामिल करने के लिए जिस पोस्टर का इस्तेमाल हुआ वह काफी चर्चे में हैं. दरअसल IOC ने विराट की तस्वीर को इस्तेमाल करते हुए क्रिकेट का एलान किया. वहीं लॉस एंजेलिस के स्पोर्ट्स डायरेक्टर ने विराट के बारे में जो कहा वह सुन आपका सीना चौड़ा हो जायेगा. निकोलो कैम्प्रियानी ने कहा “मुझे लगता है कि यहां मेरा दोस्त विराट कोहली है, जो 340 मिलियन फॉलोअर्स (369 मिलियन ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ) के साथ सोशल मीडिया पर दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाला एथलीट है. यह लेब्रोन जेम्स, टॉम ब्रेडी और टाइगर वुड्स की कुल फॉलोअर्स से भी अधिक हैं. यह LA28 के लिए विन विन सिचुएशन है.”

ये भी पढ़ें:Cricket in Olympics: क्रिकेट की हुई Olympics में एंट्री, इस देश में होगा मुकाबला

ओलिपिक में क्रिकेट की हुई एंट्री

आपको बता दें लॉस एंजेलिस 2028 ओलंपिक्स में क्रिकेट को एंट्री मिली है. इस खेल को टी 20 फॉर्मेट में खेला जाएगा. ओलंपिक्स में क्रिकेट की एंट्री क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी बात है. दरअसल आईसीसी के कड़ी मेहनत कन्या नतीजा है के क्रिकेट को ओलंपिक्स में शामिल किया गया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version