Site icon Bloggistan

Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार, जानें पूरा मामला

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारतीय टीम एशिया कप का अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में होगा. जिसको लेकर भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है. आपको बता दे भारत का सभी मैच श्रीलंका में होगा. वही पहले मैच को लेकर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है, दरअसल भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन किस नंबर पर बैटिंग करेंगे इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है. आपको बताते हैं कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन आखिर किस नंबर पर भारतीय टीम में खेलते हुए नजर आएंगे.

ईशान को लेकर सस्पेंस बरकरार

Asia Cup

भारत के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन ही टीम में विकेटकीपिंग की ज़िम्मेदारी संभालेंगे. वही ईशान के बल्लेबाजी क्रम को लेकर अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन मीडिया में छपी एक रिर्पोट के मुताबिक इशान किशन चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं. दरअसल भारतीय टीम मैनेजमेंट अभी ओपनिंग क्रम में बदलाव करने के मूड में नजर नहीं आ रहे है. ऐसे में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही ओपनिंग बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं.

ये भी पढ़े:Asia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

ईशान को मिल सकता है यह स्थान

Asia Cup

आपको याद दिला दे वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे में ईशान किशन ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए तीन अर्धशतक जड़े थे. इसी ताबड़तोड़ परी के बदौलत ईशान को एशिया कप में जगह मिली. लेकिन अभी ईशान के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा बदलाव होने वाला है. शुभमन गिल और रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली ही बल्लेबाजी करने नंबर तीन पर आएंगे. वहीं ऐसे में नंबर चार या पांच पर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन नजर आ सकते हैं. गौरतलब हो कि सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं नेपाल के साथ भी होने वाले मुकाबले में ईशान किशन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहेंगे. दरअसल टीम मैनेजमेंट के हिसाब से केएल राहुल पहले दो माचो में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. इसके बाद विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी ईशान किशन के कंधे पर आती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version