Site icon Bloggistan

Asia Cup: बांग्लादेश के लिए करो या मरो का मुकाबला कल, हारी तो उम्मीदों पर फिरेगा पानी

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप का दूसरा सुपर 4 का मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला बांग्लादेश के लिए करो या मरो वाला होगा. दरअसल अगर इस मुकाबले में बांग्लादेश हार जाती है तो वह एशिया कप से बाहर हो सकती है. दरअसल बांग्लादेश पहले ही सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 7 विकेट से शिकस्त खा चुकी है. ऐसे में बांग्लादेश की टीम के लिए या मुकाबले काफी अहम होने वाला है.

बांग्लादेश के लिए आखिरी मौका

Asia Cup

करो या मरो के इस मुकाबले में बांग्लादेश श्रीलंका के साथ भिड़ने वाली है. श्रीलंका और बांग्लादेश ग्रुप बी के मुकाबले में पहले ही आमने सामने आ चुकी है. जिसमें बांग्लादेश को करारी शिकस्त मिली थी. अब ऐसे में यह मुकाबला काफी अहम और टक्कर वाला हो सकता है. श्रीलंका के पास तगड़े पेसर्स है जो कि बांग्लादेश के बल्लेबाजों को काफी परेशान कर सकते हैं. बांग्लादेश ने एशिया कप में अफगानिस्तान को भारी रनों से हराया था जिसके बाद वह सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर गई थी. लेकिन सुपर 4 का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के हाथों बांग्लादेश जबरदस्त हार गई थी इसके बाद उसे पर काफी प्रेशर बन चुका है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: सुपर 4 के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय

टक्कर का होगा मुकाबला

Asia Cup

वहीं बांग्लादेश को अपने घातक बल्लेबाज शांतो की कमी खलेगी. दरअसल वह छोटी होने के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर लिटन दास को लाया गया है. लिटन दास से काफी उम्मीदें की जा रही है. लेकिन सुपर 4 के पहले मुकाबले में लिटन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और जल्द ही पवेलियन लौट गए थे. ऐसे में बांग्लादेश का बैटिंग प्रेशर हसन और शाकिब अल हसन पर आ जाता है. इन दोनों खिलाड़ियों को बैटिंग ऑर्डर में गेंदबाजों का डट कर सामना करना पड़ेगा. वही श्रीलंका के टॉप ऑर्डर से काफी ज्यादा उम्मीद लगाई जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि श्रीलंका के टॉप ऑर्डर्स इस मुकाबले में बांग्लादेश के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा देंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version