Site icon Bloggistan

Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक क्या कहां कहां होगी बरसात,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update Today

Weather Update Today

Weather Update: पूर्वी भारत के अधिकतर राज्यों में लगातार बारिश का दौर जारी है.वहीं बात पश्चिमी भारत की करें तो 15 से 17 सितंबर और मध्य भारत में 14 से 17 सितंबर तक मानसून एक्टिव रहेगा.यानी कुछ हिस्सों को छोड़ कर लगभग पूरे देश में झमाझम बारिश देखने को मिलेगी.आइए देश के मौसम के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Weather Update

दिल्ली में होगी हल्की बूंदाबांदी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग के मुताबिक रविवार तक बूंदाबांदी होने की संभावना है.लेकिन दिल्ली में कल भारी बारिश का अनुमान है. आज अगर दिल्ली के तापमान की बात करें तो आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा.

ये भी पढ़े: Train Ticket: अब घंटो नहीं करना होगा इंतजार, ऐसे मिनटों में बुक करें तत्काल टिकट

यूपी में भी बरसेंगे बादल

मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना है. राजधानी लखनऊ में भी आज बारिश की पूरी संभावना है.लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री के लगभग रह सकता है.

इन राज्यों में बारिश का सिलसिला रहेगा जारी

मौसम विभाग के मुताबिक 18 सितंबर तक बिहार मध्य प्रदेश,आंध्र प्रदेश, तेलंगाना हरियाणा,बिहार,झारखंड,राजस्थान,मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात,आंध्र प्रदेश,तेलंगाना,हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड बारिश होते रहने की संभावना है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version