Site icon Bloggistan

IRCTC ने Zomato के साथ की बड़ी डील,अब यात्रियों की सीट पर पहुंचेगा उनका मनपसंद खाना

IRCTC Zometo Deal

IRCTC Zometo Deal

IRCTC Update: आईआरसीटीसी यात्रियों को खाने से संबंधित अच्छे और नए अनुभव देने के लिए नई-नई सुविधाओं को शुरू करता रहता है. इसी क्रम में यात्रा करने वाले यात्रियों को खाने पीने की समस्या ना हो इसके लिए आईआरसीटीसी ने बड़ा फैसला लेते हुए जोमैटो के साथ साझेदारी कर ली है. इस साझेदारी को करने के बाद जोमैटो की फूड सर्विस यात्रियों तक आसानी से पहुंच सकेगी. आइए जोमैटो और आईआरसीटीसी के बीच हुए इस समझौते के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

इन स्टेशनों पर जोमैटो की सुविधा होगी शुरू

आईआरसीटीसी और जोमैटो की बीच जो समझौता हुआ है उसके मुताबिक फिलहाल देश के प्रमुख रेलवे स्टेशन- नई दिल्ली,लखनऊ,वाराणसी,प्रयागराज और कानपुर पर फूड डिलीवरी सर्विस को शुरू किया जाएगा. यात्री आईआरसीटीसी की ऑफिशियल कैटरिंग वेबसाइट के द्वारा अपने फूड को आर्डर कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे की टिकट पर सस्पेंस में कमलनाथ बोले- दिल्ली से होगा फैसला,मनोज मालवे को मिला B फार्म

यात्रियों को होगा ये बड़ा फायदा 

आईआरसीटीसी और जोमैटो के बीच हुई इस साझेदारी की खास बात ये है कि यात्रियों को ट्रेन से बाहर नहीं जाना पड़ेगा और उनकी सीट पर ही जोमैटो द्वारा ऑर्डर को डिलीवर कर दिया जाएगा. इसके साथ ही यात्रियों को एक विशेष फायदा यह होगा कि वह इन पांच प्रमुख स्टेशनों के लजीज व्यंजनों का स्वाद चख सकेंगे और उनके पास फूड की एक लंबी लिस्ट होगी जिसमें से वह कुछ भी अपने लिए कुछ भी अपने बजट के अनुसार चुन सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version