Site icon Bloggistan

Vijay Raghavendra Wife Passed Away: कन्नड़ इंडस्ट्री में छाया मातम, विजय राघवेंद्र की पत्नी का हुआ निधन

Vijay Raghavendra Wife Passed Away

Vijay Raghavendra Wife Passed Away: आजकल फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलिवुड इंडस्ट्री में भी कई दिग्गज कलाकारों का निधन हो गया उसी तरह इस बार कन्नड़ इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है। दरअसल कन्नड़ इंडस्ट्री के एक्टर विजय राघवेंद्र की वाइफ स्पंदना का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। एक्टर की वाइफ स्पंदना छुट्टियां मनाने बैंकॉक गई थी जिस दौरान यह हादसा हुआ। इतना ही नहीं कन्नड इंडस्ट्री में नितिन देसाई, मलयालम एक्टर कैलाश नाथ और तमिल एक्ट्रेस श्रुति षणमुगा के पिता का निधन हुआ और अब स्पंदना के निधन से पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

हर कोई है हैरान

एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी की निधन की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है और हैरान भी है। सूत्रों के मुताबिक विजय की पत्नी का निधन हार्ड अटैक के कारण हुआ है। दरअसल स्पंदना अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बैंकॉक गई थी, जिस दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा और अचानक से उनकी छाती में तेज दर्द उठा। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- Rocky Rani Box Office Collection: कई फिल्मों को चीरते हुए 100 करोड़ के पार पहुंची रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Vijay Raghavendra Wife Passed Away

कौन है विजय राघवेंद्र

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर विजय राघवेंद्र चिन्नरी मुथ के नाम से जाने जाते हैं। जो S.A चिन्नी गौडा के बेटे है। कन्नड़ इंडस्ट्री में दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन भी हाल ही में हुआ है जो कि विजय राघवेंद्र के कजिन है। पुनीत की मौत का कारण भी कार्डियक अरेस्ट ही बना था। आपको बता दें कि विजय बचपन से ही फिल्मों में एक्टिव है उन्होंने नेशनल अवार्ड भी पाया हुआ है। इतना ही नहीं एक्टर 2023 में कन्नड़ बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version