Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma suicide :तुनिशा के बॉयफ्रेंड सुजान को लगा झटका, नहीं मिली बेल, कोर्ट ने कही ये बात

Tunisha Sharma

#image_title

Tunisha Sharma suicide:टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma)सुसाइड केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं.बता दें कि बीते दिनों अभिनेत्री तुनिशा की मां वनिता शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को उसी दिन आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में ले लिया था. इस मामले में शीजान खान ने जमानत याचिका दी थी, जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है.

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में कोर्ट ने सोमवार को शीजान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई की थी. इस दौरान शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने तुनिषा की मां वनीता शर्मा द्वारा दिए गए बयान और एफआईआर कॉपी को कोर्ट के सामने पढ़कर सुनाया. वकील ने कोर्ट को बताया कि तुनिषा को एंग्जाइटी अटैक पड़ते थे. शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि इस केस में आईपीसी की धारा 306 नहीं लगाई जा सकती है, क्योंकि शीजान ने किसी भी प्रकार से मृतक को न तो उकसाया और न ही ऐसी परिस्थियां पैदा कीं कि वो आत्महत्या कर लें.

कोर्ट ने कही ये बात

24 दिसंबर को जब तुनिशा ने सुसाइड किया तब तुनिशा से मिलने वाला आखिरी शख्स शीजान ही था. ये बात सीसीटीवी फुटेज में भी इस बात की पुष्टि हुई है.कोर्ट ने माना कि ब्रेकअप के बाद तुनिशा डिप्रेशन में थी. तुनिशा सुसाइड से पहले शीजान के कमरे में ही थी. अगर इन्वेस्टिगेशन की इस स्टेज पर जमानत दे दी जाती है तो केस प्रभावित हो सकता है. इन तमाम परिस्थितियों को इन्वेस्टिगेट करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:Payal Rohatgi:ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं ‘बिग बॉस’ फेम पायल, साइबर सेल के प्रति जाहिर किया गुस्सा

Exit mobile version